बहराइच: चार पहिया वाहन से ले जा रहे 1.54 लाख रुपये बरामद, सीज

नकदी का सही लेखा जोखा न मिलने पर एफएसटी टीम ने की कार्यवाई

बहराइच: चार पहिया वाहन से ले जा रहे 1.54 लाख रुपये बरामद, सीज

बहराइच, अमृत विचार। कोतवाली नगर क्षेत्र में एफएसटी टीम ने वाहन जांच के दौरान 1.54 लाख रूपये बरामद किया। सही जवाब न मिलने पर रुपये जब्त करते हुए सीज कर दिया है। लोकसभा चुनाव को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी मोनिका रानी की ओर से एफएसटी टीम का गठन किया है। टीम क्षेत्र में जांच कर रही है। 

कोतवाली नगर में एफएसटी टीम झिंगहाघाट के पास शाम को जांच कर रही थी। तभी चार पहिया वाहन से दरगाह थाना क्षेत्र के बक्शीपुरा मोहल्ला निवासी तहजीम अहमद निकले। उनके वाहन की जांच टीम के सदस्यों ने की। जांच के दौरान कार से एक लाख 54 हजार 750 रूपये बरामद हुआ। इसके बारे में टीम ने पूछताछ की। 

जिसका सही लेखा जोखा न मिलने पर टीम ने नकदी को जब्त करते हुए सीज कर दिया। टीम में एफएसटी मजिस्ट्रेट सुमन कुमार राव, एसआई भरत सिंह, सिपाही मुकेश यादव, संतोष यादव मौजूद रहे। कोतवाल मनोज कुमार पांडे ने बताया कि टीम ने नकदी जब्त की है। नकदी के बारे में सही जानकारी मिलेगी तो वापस कर दिया जाएगा। सीओ राजीव सिसोदिया ने बताया कि एफएसटी टीम ने जिले में लोकसभा के दौरान पहली बार नकदी बरामद की है।

यह भी पढ़ें:-Purvanchal University: फार्मेसी में फर्स्ट क्लास पास करने वाले छात्र दोबारा मूल्यांकन में हुए फेल, जानें पूरा मामला