लखनऊ पूर्वी विधान सभा में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन,जयश्रीराम की गूंज

लखनऊ पूर्वी विधान सभा में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन,जयश्रीराम की गूंज

लखनऊ अमृत विचार । लखनऊ पूर्वी विधानसभा में भाजपा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन गुरुवार को गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ हुआ। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने निर्धारित शुभ मुहूर्त के अनुसार अपराह्न पंडितों द्वारा विधिवत्त मंत्रोच्चार के साथ नारियल फोड़ कर कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया। उद्घाटन के दौरान सड़क पर सैकड़ों लोगों का तांता, हर तरफ जय श्रीराम और अबकी बार 400 पार जैसे नारों की गूंज सुनाई दे रही थी। इंदिरानगर के ईश्वरधाम मन्दिर के सामने मकान संख्या 9/983 में भाजपा प्रत्याशी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन हुआ।

 चुनाव कार्यालय पर उमड़ी भीड़ से क्षेत्र में उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है। चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह के दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश दुनिया की पांचवी अर्थव्यवस्था बना है और शीघ्र ही हम टॉप 3 में जगह बनाएंगे। आर्थिक समृद्धि के साथ ही देश की संस्कृति और आस्था का प्रतीक राम मंदिर निर्माण और काशी कॉरिडोर के सौंदर्य करण का कार्य भी पूरा हुआ है। प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भ्रष्टाचार और अपराध मुक्त शासन के साथ उत्तर प्रदेश देश के अग्रणी शहरों में शुमार हुआ है।

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ को विश्व स्तरीय शहर बनाने के लिए अभूतपूर्व विकास कार्य किए हैं। शीर्ष नेतृत्व के इन सभी कार्यों को लेकर हम जनता के समक्ष जाएंगे और उसके आधार पर जनता से बढ़कर भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की। इस दौरान लोकसभा चुनाव संयोजक एमएलसी मुकेश शर्मा, महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी,पूर्व राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेई,लखनऊ उत्तर विधायक नीरज बोरा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के ओएसडी केपी सिंह, महामंत्री त्रिलोक सिंह अधिकारी उपाध्यक्ष राकेश सिंह,मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग, हेमंत दयाल, शिक्षक नेता महेंद्र नाथ राय, शिक्षक नेता अजय सिंह मौजूद रहे। इसके अलावा क्षेत्र के वर्तमान व पूर्व पार्षदों, मंडल अध्यक्षों, पन्ना प्रमुखों समेत भाजपा के कई पदाधिकारी और भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि ओपी श्रीवास्तव शुक्रवार को नामांकन दाखिल करेंगे जिसके लिए प्रातः 10:00 बजे से हनुमान सेतु मंदिर पर वरिष्ठ नेतागण और कार्यकर्ताओं के साथ एकत्रित होकर कलेक्ट्रेट के लिए प्रस्थान करेंगे।