राष्ट्र निर्माण के लिए भाजपा की जीत जरूरी, बाराबंकी में बोले मंत्री सतीश शर्मा

राष्ट्र निर्माण के लिए भाजपा की जीत जरूरी, बाराबंकी में बोले मंत्री सतीश शर्मा

बाराबंकी, अमृत विचार। खाद्य एवम रसद राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने गुरुवार को फतेहपुर में जन प्रतिनिधि और जागरूक मतदाता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए रोटी, कपड़ा और मकान के सपनों को हकीकत में बदला है। 

अयोध्या में गंगनचुंबी भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कराकर देश के स्वाभिमान की रक्षा की है। ऐसे में देश की एकता और अखंडता के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है। विकास कार्याों को और अधिक गति मिले तथा भारत की सांस्कृतिक सभ्यता और व्यवस्था बरकरार रहे। इसके लिए हम सभी लोगों को एक साथ मिलकर कार्य करने की जरूरत है।

राज्य मंत्री ने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराने वाले सपा, बसपा और कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में जनता सबक सिखाएगी। उन्होंने मोदी सरकार की गरीब कल्याण से जुड़ी तमाम योजनाओं की चर्चा करते हुए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि विकास की रफ्तार जिले में तेज हुई है। 

36

महादेवा में 40 करोड़ से अधिक बजट से कॉरिडोर निर्माण की स्वीकृति देकर सीएम योगी ने जिले के लाखों श्रद्धालुओं की पुरानी मांग को पूरा किया है। वैश्विक स्तर पर भारत और मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा कि भारत के नागरिकों को सुरक्षित निकालने के लिए रूस और यूक्रेन ने युद्ध को कुछ दिनों के लिए रोक दिया था। ये मोदी के नेतृत्व में नए एवं सामर्थ्यवान भारत की तस्वीर है।

वहीं विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा ने पहले मतदान फिर जलपान करने की बात कही। उन्होंने कहा कि फतेहपुर कस्बे के लिए रेलवे लाइन पर ओवर ब्रिज और नगर के चारों ओर बाईपास मार्ग की भी सरकार ने स्वीकृति कर दी है। जल्द ही प्रथम फेज का काम शुरू हो जायेगा। 

राजरानी रावत ने सभी के सम्मान की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहने की बात कही। इस मौके पर जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार मौर्य, हरगोविंद सिंह, शशांक कुसुमेश, संदीप गुप्ता, अंजू चंद्रा, विजय आनंद बाजपेई, जवाहर वर्मा, राजेश वर्मा, ओम प्रकाश वर्मा, रामकृपाल मिश्रा, अनुपम निगम, रंगनाथ त्रिपाठी, विनय मौर्य, रामचंद्र वर्मा और अनिल वर्मा सहित विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों प्रधान और बीडीसी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-नोएडा: अश्लील Video बनाकर ब्लैकमेल किए जाने से परेशान युवक ने की सुसाइड