बाराबंकी: स्वीप इलेवन टीम ने 13 रनों से जीता क्रिकेट मैच, DM सत्येंद्र कुमार बने मैन ऑफ़ द मैच

बाराबंकी: स्वीप इलेवन टीम ने 13 रनों से जीता क्रिकेट मैच, DM सत्येंद्र कुमार बने मैन ऑफ़ द मैच

बाराबंकी, अमृत विचार। बाराबंकी के सफेदाबाद स्थित द एनसी स्कूल के ग्राउंड में लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत मतदाता जागरूकता कार्यक्रम "स्वीप" के तहत DM इलेवन वर्सेज स्वीप इलेवन टीमों के बीच क्रिकेट मैच खेला गया। किक्रेट की शुरुआत टॉस से हुई।

स्वीप इलेवन टीम की कप्तान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट काव्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 12 ओवर के मैच में स्वीप इलेवन टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 100 रन बनाए।

स्वीप इलेवन टीम की तरफ से एसपी दिनेश कुमार सिंह ने सबसे ज्यादा 35 रन और सीडीओ अ. सुदन ने 25 रनों का योगदान दिया। वहीं जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी DM इलेवन टीम की शुरुआत बहुत अच्छी रही।

DM सत्येन्द्र कुमार ने कई शानदार शॉट्स खेले और चौकों-छक्कों की बरसात करके शानदार शुरुआत की। लेकिन रनों की रफ्तार बाद में धीमी होती गयी और 2 विकेट खोकर 87 रनों पर ही टीम DM इलेवन सिमट गई। स्वीप इलेवन टीम ने 13 रनों से मैच जीत लिया। 

DM श्री सत्येन्द्र कुमार ने नाबाद 53 रनों का स्कोर अपनी टीम में जोड़े। जिसके लिये उन्हें  मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस मौके पर जिले के सभी अधिकारी मौजूद रहे। वहीं प्रवक्ता आशीष पाठक ने शानदार कमेंट्री की।

 

यह भी पढ़े : Vegetables and Fruits: रोजमर्रा में खाने वाली ये छह सब्जियां वास्तव में फल हैं