बरेली: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या का आरोप 

बरेली: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या का आरोप 

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार। रेलवे ट्रेक पर एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक के परिजनों ने गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है।

बता दें, बरेली के थाना सीबीगंज क्षेत्र के नंदोषी का रहने वाला 18 वर्षीय अमित पुत्र बिहारी लाल की रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से हड़कंप मच गया। अमित के चाचा जगदीश ने आरोप लगाया कि गांव की ही रहने वाले सचिन की पत्नी से एक साल से अफेयर चल रहा था, जिसके चलते मामूली कहासुनी भी हुई थी। परिवार के लोगों ने सचिन के ऊपर अमित की हत्या का आरोप लगाया है । 

अमित के चाचा जगदीश ने बताया  कि घर में 18 तारीख को अमित के चाचा धर्मेंद्र की शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। 19 तारीख को बारात लौट कर आई थी, बारात के बाद कुछ रस्में हो रही थीं, कुछ ही देर बाद खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। मृतक की मां सुनीता ने अपने बेटे की मौत पर हत्या का आरोप लगाते हुए सचिन के खिलाफ सीबीगंज थाने में तहरीर दी है। मृतक सीबीगंज फैक्ट्री में काम कर अपने घर का पालन पोषण करता था। पांच भाइयों में सबसे बड़ा था।

यह भी पढ़ें- बरेली: एस्टोनिया की सिंथेटिक रबड़ पर दौड़ लगाएंगे खिलाड़ी, स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रहा है ट्रैक का निर्माण