Fatehpur: बीजेपी विधायक और उनके बेटे पर महिला ने लगाए आरोप, बोलीं- निर्माण कार्य रुकवाया, दी धमकी...

Fatehpur: बीजेपी विधायक और उनके बेटे पर महिला ने लगाए आरोप, बोलीं- निर्माण कार्य रुकवाया, दी धमकी...

फतेहपुर, अमृत विचार। बीजेपी की खागा विधायक कृष्ण पासवान पर महिला ने जमीन पर गलत नीयत रखने और जमीन पर काम करने वाले मजदूरों और पीड़ितों के साथ गाली-गलौज करने के आरोप लगे हैं। 

विधायक के ब्लॉक प्रमुख बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की पुष्टि अमृत विचार डॉट कॉम नहीं करता है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसने साल 2005 में खागा विधायक कृष्ण पासवान के आवास के बगल में एक प्लॉट खरीदा था। 2021 से प्लॉट में काम कराना शुरू किया तो विधायक ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके उसका काम तक रुकवा दिया। 

कभी नक्सा पास ना होना तो कभी और कोई खामी बताकर सरकारी दफ्तरों के चक्कर कटवा रही है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उनका प्लाट विधायक जी के मकान के सामने पड़ता है, जिस कारण उनका मकान छिप जाएगा। 

लिहाजा विधायक जी अपने प्रभाव का गलत इस्तेमाल करके उनको परेशान कर रही हैं। पीड़ित महिला जिले के आलाधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट-काटकर थक गई हैं लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। महिला ने बीजेपी विधायक के ब्लॉक प्रमुख बेटे विकास पासवान पर भी गाली गलौज और मकान निर्माण में अवरोध उत्पन्न करने के आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पीएम मोदी ने कानपुर व अकबरपुर सीटों का लिया फीड बैक, अनुसूचित जाति और पिछड़ा वोट पर पूछी भाजपा की पकड़