शाहजहांपुर: दुल्हन के आने की खुशी में गाए जा रहे थे मंगल गीत, पांचवें दिन ससुराल से आ गई बेटी की मौत की खबर

शाहजहांपुर: दुल्हन के आने की खुशी में गाए जा रहे थे मंगल गीत, पांचवें दिन ससुराल से आ गई बेटी की मौत की खबर

शाहजहांपुर/ बंडा, अमृत विचार। ररुआ गांव में एक महिला का शव कमरे में दुपट्टे से संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला। वह मायके से तीन दिन पूर्व ससुराल आयी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बंडा थाना क्षेत्र के गांव ररुआ निवासी राम किशन की शादी सात साल पहले 28 वर्षीय नीतू निवासी खड़कपुर कला थाना बीसलपुर जिला पीलीभीत के साथ हुई थी। उसके भाई की शादी सोमवार को थी। वह भाई की बरात में शामिल होने के लिए मायके गई हुई थी। नीतू का देवर बुधवार को गया था और अपनी भाभी की बिदा कराके ले आया था। 

शुक्रवार को उसका पति राम किशन तथा परिवार के लोग कहीं गए हुए थे। शाम छह बजे वह अपने घर पर आया और देखा कि पत्नी नजर नहीं आ रही है। उन्होंने देखा कि एक कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है और खिड़की से देखा कि नीतू का शव दुपट्टे से लटका हुआ है। उन्होंने दरवाजा तोड़कर नीतू का शव उतार लिया। 

रामदीन को रात आठ बजे खबर मिली तो बेटी की ससुराल पहुंचा और देखा कि उसकी बेटी का शव जमीन पर पड़ा है। उन्होंने थाने पर सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी को राम किशन परेशान करता था और इसी लिए फांसी लगाकर जान दे दी है। उसका एक बेटा हर्षित है। मौत की खबर से परिवार में रोना पीटना मच गया।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: 15 दिन में बढ़ गए 9 हजार 732 वोटर, अब इतनी हुई मतदाताओं की कुल संख्या

 

ताजा समाचार

'अपने सभी बड़े नेताओं के साथ कल भाजपा मुख्यालय जाऊंगा, वे जिन्हें भी...', बिभव की गिरफ्तारी के बाद बोले केजरीवाल
चुनावी खर्च में गठबंधन प्रत्याशी से पीछे हैं बीजेपी की राजरानी, तनुज ने 31 लाख तो भाजपा प्रत्याशी ने खर्च किए 18.63 लाख 
कासगंज: महिला को धोखा देकर ले गए सोने चांदी के आभूषण और नगदी, पुलिस मामले की जांच में जुटी
किशोरी के अपहरण व दुराचार के दो दोषियों को 10 साल कठोर कारावास की सजा
मुरादाबाद : कम वसूली पर तहसीलदार कांठ से स्पष्टीकरण लेने का अध्यक्ष ने दिया निर्देश, डीएम ने कहा- लापरवाही नहीं होनी चाहिए
लखनऊ पहुंचा चौकीदार पिटाई का मामला, SC-ST आयोग ने बरेली के SSP से मांगी रिपोर्ट