राजनाथ को तीसरी बार चुनकर लखनऊ को विश्व स्तरीय शहर बनाने में अपना योगदान दें

राजनाथ को तीसरी बार चुनकर लखनऊ को विश्व स्तरीय शहर बनाने में अपना योगदान दें

लखनऊ अमृत विचार । भारतीय जनता पार्टी महानगर की ओर से बुधवार को बाल निकुंज विद्यालय प्रांगण में शिक्षक सम्मान और संवाद कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ युवा नेता नीरज सिंह,भाजपा विधायक नीरज बोरा ने लखनऊ में कराए गए विकास कार्यों ब्रह्मोस मिसाइल ,गोमती नगर रेल्वे स्टेशन, आउटर रिंग रोड, ओवर ब्रिज समेत विभिन्न विकास कार्यों पर प्रकाश डाला।
 
उत्तर विधानसभा के विधायक डॉक्टर नीरज बोरा ने कहा कि शिक्षक राष्ट्र के भविष्य निर्माता है और लखनऊ के भविष्य की जिम्मेदारी भी आपके हाथों में है कि लखनऊ के विकास के लिए राजनाथ सिंह को तीसरी बार चुनकर लखनऊ को विश्व स्तरीय शहर बनाने में अपना योगदान दे। अतिथियों द्वारा शिक्षकों को सम्मानित भी किया गया। सभी ने आने वाले लोकसभा चुनाव में 20 मई को पहले मतदान फिर जलपान का संकल्प लिया।
 
मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि उत्तर मंडल 4,वार्ड फैजुल्लागंज प्रथम मडियावं स्थित विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में अशोक द्विवेदी, सत्यदेव सिंह, गिरीश कुमार,अनिल मिश्र, शैलेन्द्र स्वर्णकार, रामदेव सिंह, नम्रता सिंह,निशा तिवारी,शंभु शरण, आर. के. छारी सहित बड़ी संख्या ने शिक्षा विद ने अबकी बार 5 लाख पार संकल्प को दोहराया ।