मीरजापुर: रोडवेज बस कंडक्टर व चालक पर महिला यात्री ने लगाया गहना चोरी का आरोप, कानपुर से मीरजापुर आते समय हुई घटना

मीरजापुर: रोडवेज बस कंडक्टर व चालक पर महिला यात्री ने लगाया गहना चोरी का आरोप, कानपुर से मीरजापुर आते समय हुई घटना

मीरजापुर, अमृत विचार। कानपुर से आ रही रोडवेज बस में महिला यात्री के साथ ड्राइवर एवं कंडक्टर ने मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला है। जानकारी होने पर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक मीरजापुर से मिलकर शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

सोनभद्र की रहने वाली पीड़िता कानपुर से मीरजापुर बारात में शामिल होने आ रही थी। उनके बैग में रखे गहने समेत लाखों के सामान चोरी कर ड्राइवर कंडक्टर फरार हो गये हैं। पुलिस अधिक्षक मीरजापुर को दिये गये पत्र में अंशिका द्विवेदी पुत्री शशिकांत द्विवेदी दुधिया, मोकरसिम, सोनभद्र ने रोडवेज बस में ज्वेलरी व पैसा चोरी होने के संबंध में शिकायत करते हुए चालक परिचालक को आरोपित किया है।

बताया कि उनकी शादी लगभग 1 वर्ष पहले कानपुर हुई थी। वह अपने ससुराल कानपुर से 20 अप्रैल 2024 दिन शनिवार को रात 11:30 बजे रोडवेज बस जो कि मिर्जापुर डिपो की थी जिसका नम्बर यूपी 78 HT 6049 है, मिर्जापुर के लिए निकली थी। उनके पास एक ट्राली बैंग था जिसको उन्होंने अपने पास रखा था।

आरोप है कि ड्राइवर व कन्डक्टर बैंग को जबरदस्ती दबाव बनाकर बैंग को अपने पास रखवा लिए और बोले कि परेशान न हो बैग की जिम्मेदारी उनकी है। चालक जहां बैंग रखावाए थे वहीं एक आदमी बैठा हुआ था जो कि उनके बैग के ऊप्पर बार-बार पैर रख रहा था तथा बस के साउण्ड में अपने फोन को कनेक्ट करके तेज आवाज में गाना बजा रहा था और बार बार लाइट बंद कर रहा था।

जब मिर्जापुर में 21 अप्रैल 2024 दिन रविवार को सुबह लगभग 7:00 बजे बस रूकी तब वह सोनभद्र के लिए दूसरी बस में बैठी तभी उन्होंने पानी निकालने के लिए बैग खोला तो बैग के उपर का चैन खुला व बैग कटा दिखाई दिया तो उन्होंने उस  समय ज्यादा ध्यान नहीं दिया और घर जाकर बैग से ज्वेलरी और पैसा तथा कुछ कपड़े के साथ ही मेकअप का सामान गायब देख उनके पैरों तले जमीन खिंसक गई थी। महिला की फरियाद पर SP ने बताया है कि शिकायत मिली है छानबीन के बाद ही कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी।

 

यह भी पढ़े :इस 3 ट्रिक से आपका फ़ोन आपको पूरी रात जगाए नहीं रखेगा