रायबरेली: संदिग्ध परिस्थितियों में बसहा नाले के किनारे लटका मिला युवक का शव 

रायबरेली: संदिग्ध परिस्थितियों में बसहा नाले के किनारे लटका मिला युवक का शव 

खीरों/ रायबरेली,अमृत विचार। थाना क्षेत्र के गांव गहराखेड़ा मजरे धुराई निवासी एक युवक का शव बुधवार को सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में रायबरेली उन्नाव जिले की सीमा पर बसहा नाले के किनारे बबूल के पेड़ से गमछे से लटकता मिला। घटना की सूचना परिजनों को मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के छोटे भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
        
गहराखेड़ा मजरे धुराई निवासी मृतक बाबूराम (42) पुत्र छंगा लोधी के छोटे भाई लल्ला लोधी ने बताया कि उसका बड़ा भाई मृतक बाबूराम पंजाब में मजदूरी करता था। एक वर्ष पूर्व वह पंजाब में ही छत से गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गया था। परिजन उसे घर लेकर आए थे। एक साल से इलाज चल रहा था। वह चलने फिरने में भी असमर्थ था। इस बीच वह शराब पीने का आदी हो गया था। मंगलवार की शाम को अचानक बाबूराम घर से चला गया। देर रात तक परिजन उसे खोजते रहे, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। सुबह ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि उसका शव रायबरेली उन्नाव जिले की सीमा पर बसहा नाले के किनारे एक बबूल के पेड़ से गमछे के सहारे लटक रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि रायबरेली उन्नाव जिले की सीमा पर गहराखेड़ा गांव के पास बसहा नाले के किनारे अवैध शराब की बिक्री होती है। वहीं बाबूराम ने शराब पी होगी। ग्रामीणों ने देर रात उसे बसहा नाले पर बने पुल पर लेटा हुआ देखा था। 

बुधवार को सुबह उसका शव बबूल के पेड़ से लटका मिला। मृतक के छोटे भाई लल्ला लोधी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से मृतक के पिता छंगा लोधी, भाई लल्ला लोधी, बहन सुरजा देवी सहित सभी परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह भदौरिया ने बताया कि मृतक के छोटे भाई की सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें -मुजफ्फरनगर: अवैध हथियार रखने के आरोप में पूर्व सैनिक गिरफ्तार