बाराबंकी: हाईवे से गुजर रही बसें, नाम का है Bus stop 

बाराबंकी: हाईवे से गुजर रही बसें, नाम का है Bus stop 

रामनगर/ बाराबंकी, अमृत विचार। बुढ़वल चौराहे पर लाखों की लागत से बना बस स्टॉप सफेद हाथी साबित हो रहा है। यात्रा करने वाले यात्रियों को चिलचिलाती धूप में हाईवे पर खड़े होकर बसों का घण्टों इंतजार करना पड़ता है। रोडवेज बसें बस स्टॉप पर न जाकर चंद मिनटों में हाईवे पर ही रुककर रवाना हो जाती हैं। लोगों की सुविधा के लिए  बना बस स्टाॅप दिखावा साबित हो रहा है।
 
जनमानस की समस्या को ध्यान देकर सपा सरकार के कार्यकाल में लाखों की लागत से बुढ़वल चौराहे पर बस स्टॉप का निर्माण कार्य करवाया गया। लोगों का मानना यह था कि बस स्टॉप बनने के बाद यहां से आने-जाने वाला यात्रियों को बेहतर सुविधा मिलेगी, लेकिन जिम्मेदारों की उदासीनता के चलते यात्रियों को बस स्टॉप की सुविधा मुहैया नहीं हो पा रही है। बाँदा बहराइच लखनऊ जाने वाली बसे बस स्टॉप पर नहीं जाती है। एक दो मिनट हाईवे पर ही रुककर सवारियां बिठाती है जिससे चौराहे पर जाम जैसी स्थिति बनी रहती हैं।

9 - 2024-04-24T111717.335

यात्रियों के साथ यात्रा करने वाले छोटे छोटे बच्चे, वृद्ध बुढ़वल बस स्टॉप के सामने हाइवे पर चिलचिलाती धूप में खड़े होकर बसों का इंतज़ार करते हैं। यात्री धूप में जब बस का इंतजार करते हैं तो सिर का पसीना पैर तक आ जाता है। बसे स्टैंड पर रुकने के बजाय आगे पीछे रुकने से भी यात्रियों को भाग कर बस पकड़ना पड़ता है। जिससे यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: KGMU के गांधी वार्ड में महिला का लटका मिला शव, वार्ड आया के पद पर थी तैनात