बाराबंकी: मामूली विवाद में जमकर चले लाठी डंडे, महिला समेत दो गंभीर घायल, वीडियो वायरल

बाराबंकी: मामूली विवाद में जमकर चले लाठी डंडे, महिला समेत दो गंभीर घायल, वीडियो वायरल

बाराबंकी, अमृत विचार। जिले में मामूली विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इस हमले में एक पक्ष से एक महिला और एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव में लाठी-डंडा चलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। लेकिन तब तक इस मारपीट में एक महिला और एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद घायल महिला और पुरुष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित पक्ष में स्थानीय पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मारपीट का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह पूरा मामला बाराबंकी जिले के मसौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत घरौली मजरे जमालपुर का गांव का है। इस गांव में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। मंगलवार की शाम दोनों पक्षों में फिर कहा सुनी होने लगी। देखते ही देखते यह कहा-सुनी लाठी-डंडों से मारपीट में बदल गई। एक पक्ष ने घर से लाठी-डंडा निकाल लिया। लाठी-डंडा लेकर आए एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। लाठी-डंडा लेकर आए लोगों ने दूसरे पक्ष के एक महिला और एक पुरुष को जमकर पीटा। 

इस मारपीट में वह महिला और पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। दो पक्षों में मारपीट की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। लेकिन तब-तक वह महिला और पुरुष गंभीर रूप से घायल हो चुके थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित पक्ष ने मसौली पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। वही मारपीट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। घायल व्यक्ति ने बताया कि मामूली विवाद को लेकर विपक्षियों ने हमारे ऊपर लाठी डंडे से हमला कर दिया और धारदार हथियार भी चलाए, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल व्यक्ति ने बताया की कार्रवाई को लेकर पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: जमीनी रंजिश में भतीजे ने कुल्हाड़ी से गला काटकर सगे चाचा को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला