गोंडा: अंतर्जनपदीय बाइक चोर गैंग का खुलासा दो गिरफ्तार, चार बाइक बरामद

कोतवाली देहात पुलिस टीम को मिली सफलता, आरोपियों पर दर्ज है कई मुकदमे

गोंडा: अंतर्जनपदीय बाइक चोर गैंग का खुलासा दो गिरफ्तार, चार बाइक बरामद

गोंडा, अमृत विचार। कोतवाली देहात पुलिस ने अंतर्जनपदीय बाइक चोर गैंग का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी की चार बाइक भी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक शिवम पुत्र पातीराम निवासी ग्राम पिपरा खास थाना बरखेड़ा कला जनपद पीलीभीत हालपता खोरहंसा बाजार थाना को देहात ने 4 अप्रैल को थाना देहात पर सूचना दिया कि वह किराये के मकान में रहता है। घर के बाहर अपनी बाइक अपाची खड़ा किया था थोड़ी देर बाद किसी अज्ञात चोर ने बाइक चोरी कर कर लिया।

तहरीर के आधार पर  पुलिस ने मुकदमा अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया और चोरों की तलाशी शुरू की। पुलिस ने चोरी की आशंका में चन्दन उर्फ चन्दन भारती उर्फ चन्दन गौतम निवासी कटरा भोगचंद नवाबगंज तथा प्रकाश निवासी कानपुर नवाबगंज को बहदग्राम महादेईया, बबूल का जंगल के पास से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4 चोरी की मोटरसाइकिल व 1,000 रूपये बरामद किया। पुलिस के पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह लोग अयोध्या, बलरामपुर से बाइक की चोरी करते थे और धन कमाने के उद्देश्य से बेच दिया करते थे।

आरोपी चंदन पर नवाबगंज व तरबगंज थाने में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार कर्ता टीम मे उप निरीक्षक अजय कुमार तिवारी, शैलेन्द्र राय, कमलेश यादव, आरक्षी अनुराग पटेल, शिवम गंगवार, अजय़ प्रताप सिंह आदि पुलिसकर्मी रहे। कोतवाल देहात देवेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि बाइक चोरी के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है इनके पास से चार बाइक बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: आठ आरओ और टैंक का भुगतान, छह स्थानों पर टैंक व RO गायब