Jalaun: ताबड़तोड़ वारदाताें को अंजाम देने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़...दो के पैर में लगी गोली, एक अन्य भी गिरफ्तार

जालौन में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई

Jalaun: ताबड़तोड़ वारदाताें को अंजाम देने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़...दो के पैर में लगी गोली, एक अन्य भी गिरफ्तार

जालौन, अमृत विचार। कोंच कोतवाली पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम के संयुक्त प्रयास से चेन स्नैचिंग की घटना समेत अन्य चोरी, टप्पेबाजी व लूट की घटनाओं को अंजाम देने वालों गैंग का खुलासा किया। पुलिस से मुठभेड़ के दौरान दो शातिरों के पैर में गोली लगी। जबकि एक और बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि, कोंच कोतवाली की गठित संयुक्त टीम ने शुक्रवार को कोंच कस्बे में पिछले माह हुई चेन स्नेचिंग की घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने शातिरों की तलाश शुरू कर दी। शुक्रवार सुबह कैलिया रोड पर एक मोटर साइकिल में तीन युवक आते दिखाई दिए। 

पुलिस के रोकने पर वह भागने लगे। पीछा करने पर शातिरों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में दो शातिर बदमाशों के पैर में गोली लगी और उनकी मोटरसाइकिल भी गिर गई। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस पूछताछ में शातिरों ने अपने नाम शेर अली पुत्र अंगूर अली निवासी जल्लापुर थाना राजपुर,कानपुर देहात, शरीफ पुत्र रज्जाक अली निवासी नौरंगा, थाना रूरा, कानपुर देहात, तथा मोनू पुत्र बशीर खा निवासी जल्लापुरथाना राजपुर, कानपुर देहात बताया।

शातिरों के पास से लूट के 21 हजार 200 रुपये, तीन तमंचे व कारतूस बरामद हुए। शातिरों ने चेन स्नैंचिग, लूट व टप्पेबाजी की घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूली। शातिरों के खिलाफ कई थानों में दर्जनों संगीन धाराओं के मुकदमें दर्ज है।

ये भी पढ़ें- Etawah Murder: लापता बालक की नृशंस हत्या...शव के दो टुकड़े कर सिर धड़ से किया अलग...फिर गड्ढें में दबाया