Kanpur Ghatampur Accident: कंटेनर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर...चालक सहित दो की मौत, हादसे के बाद मची चीख-पुकार

कानपुर में सड़क हादसे में दो की मौत

Kanpur Ghatampur Accident: कंटेनर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर...चालक सहित दो की मौत, हादसे के बाद मची चीख-पुकार

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर थानाक्षेत्र के राहा मोड़ के पास शादी समारोह का सामान लेकर जा रहे कंटेनर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। जिसमें चालक सहित दो की मौत हो गई। दोनों को सीएससी अस्पताल घाटमपुर लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घाटमपुर तहसील क्षेत्र के राहा मोड़ के पास एक गेस्ट हाउस में देर रात शादी समारोह का सामान लेकर जा रहे। ट्रैक्टर-ट्राॅली में एक कंटेनर ने टक्कर मार दी, टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली खाई में जा गिरा। 

जिसमें ट्रैक्टर चालक दिनेश संखवार पुत्र जगदीश संखवार उम्र 22 वर्ष निवासी गांव निमधा थाना सजेती व ट्रैक्टर में बैठा नीरज उर्फ गोला पुत्र संतोष संखवार उम्र 23 वर्ष निवासी जुरैया थाना घाटमपुर दोनों को गंभीर अवस्था में एंबुलेंस से सीएचसी घाटमपुर लाया गया। जहां पर डॉक्टर ने दोनों को मृत्यु घोषित कर दिया। 

घाटमपुर पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दिनेश के पिता जगदीश ने बताया कि उसके दो लड़के व एक लड़की थी। जिसमें दिनेश लड़कों में सबसे बड़ा था। दिनेश ड्राइवरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इसी ट्रैक्टर में बैठे राहुल पुत्र सुरेंद्र उम्र 18 वर्ष निवासी निमधा थाना सजेती जो गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे डॉक्टर ने उर्सला अस्पताल रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Fire: आग से एक हजार बीघा गेहूं की फसल जलकर राख...किसानों के चेहरे पर छलका दर्द, बोले- पूरी तरह हो गए बर्बाद