संभल में दर्दनाक सड़क हादसा, रोडवेज बस की टक्कर से कार सवार दो महिलाओं व दो बच्चियों समेत चार की मौत

दो कारों में सवार परिवार के लोग बांके बिहारी के दर्शन को जा रहे थे वृंदावन

संभल में दर्दनाक सड़क हादसा, रोडवेज बस की टक्कर से कार सवार दो महिलाओं व दो बच्चियों समेत चार की मौत

संभल अमृत विचार। संभल जिले में गुन्नौर थाना क्षेत्र में आगरा- मुरादाबाद नेशनल हाइवे पर सड़क हादसे में कार सवार जेठानी, देवरानी और दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। हादसा तब हुआ जबकि रामपुर जिले के  एक ही परिवार के लोग मनौती पूरी होने पर बांके बिहारी के दर्शन करने के लिए वृंदावन जा रहे थे। सीएचसी से घायल दंपती को अलीगढ़ रेफर किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

गुरुवार को रामपुर जनपद के शहजाद नगर थाना क्षेत्र के गांव हरजीपुर निवासी पूरन यादव का परिवार दो कार में सवार हो कर वृंदावन जाने के लिए रवाना हुआ। शाम करीब साढ़े चार बजे आगरा-मुरादाबाद नेशनल हाइवे पर गांव बिचपुरी सैलाब के पास अलीगढ़ से मुरादाबाद जा रही हाथरस डिपो की रोडवेज बस ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में जेठानी मीना (55वर्ष) पत्नी पूरन यादव,  देवरानी राजमाला (35 वर्ष) पत्नी धर्मपाल निवासी हरजीपुर, मीना की धेवती राधिका (7 वर्ष) व दंशा (5 वर्ष) पुत्री भगवंत यादव उर्फ विंटू निवासी रायपुर थाना सिविल लाइन, जिला रामपुर की मौके पर ही  मौत हो गई।

 टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और पिछली सीट पर बैठी मीना व राजमाला के शव बुरी तरह दब गए। हादसे में कार चालक भगवंत यादव उर्फ विंटू, इसकी पत्नी प्रीति, तीन वर्षीय पुत्र कृष्णा, भतीजा अवनेश और गांव हरजीपुर निवासी पुष्पेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी गुन्नौर भेजा। जहां  भगवंत यादव उर्फ विंटू और प्रीति को गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की।

ये भी पढे़ं : संभल : साहब! किसी से मोबाइल पर बात करती है पत्नी, मना करने पर मारपीट पर होती है उतारू...शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक