बदायूं: सड़क हादसों में महिला और शाहजहांपुर के बुजुर्ग की मौत, परिवारों में मचा कोहराम

बदायूं: सड़क हादसों में महिला और शाहजहांपुर के बुजुर्ग की मौत, परिवारों में मचा कोहराम

ओरछी/विजय नगला, अमृत विचार। अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला और शाहजहांपुर निवासी बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मौत के बाद परिवारों में कोहराम मचा है।

पहला हादसा थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में हुआ। जिला संभल के थाना बिलारी क्षेत्र के गांव पालनपुर निवासी राज पुत्र रामचंद्र अपनी ससुराल आए थे। गुरुवार दोपहर अपनी सास विमला पत्नी महेश और पड़ोस में रहने वाली बिसौली क्षेत्र के गांव मई निवासी छत्रवती पत्नी रामभजन के साथ बाइक पर सवार होकर मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग होते हुए संभल की ओर जा रहे थे। 

थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में ओरछी चौराहे पर बैंक के सामने छुट्टा गोवंश लड़ रहे थे। राज ने बाइक के ब्रेक लगाए। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। बाइक सवार दोनों महिलाएं और युवक राजमार्ग पर जा गिरे। पीछे से आ रही बालू लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली छत्रवती (55) के ऊपर चढ़ गई। मौके पर ही उनकी मौत हो गई जबकि विमला और राज घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची। घायलों को आसफपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

लोगों ने बताया कि फैजगंज बेहटा क्षेत्र में खनन माफियाओं पर नियंत्रण नहीं लग पा रहा है। आए दिन बालू लेकर गुजरते हैं। दो पहिया वाहन चालकों को बालू सड़क पर उड़ने से परेशानी होती है। चौकी इंचार्ज जगवीर सिंह ने बताया कि हादसे में महिला की मौत हुई है। ट्रैक्टर-ट्रॉली थाने पर खड़ा कराया है। 

दूसरा हादसा थाना बिनावर क्षेत्र में हुआ। जिला शाहजहांपुर के थाना गढ़िया रंगीन क्षेत्र के गांव मावड़ बरी प्रसिद्धपुर निवासी बहोरन लाल (65) का शव बुधवार देर शाम बिनावर क्षेत्र के गांव मलगांव के पास मिला। उनकी जेब से ट्रेन का टिकट और मोबाइल निकला। पुलिस ने उनके मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। बहोरन लाल के छोटे भाई रामवीर मौके पर पहुंचे। 

उन्होंने बताया कि बहोरन दिल्ली के गांधी नगर में रहकर कपड़ों की कटिंग करते थे। वह मंगलवार सुबह बरेली जाने के लिए घर से निकले थे। बिनावर पुलिस ने हादसे में उनकी मौत की सूचना दी। वह बिनावर कैसे पहुंचे इसका पता नहीं चला है।

ये भी पढे़ं- बदायूं: खनन अधिकारी ने की छापेमारी, ट्रैक्टर-ट्राली और एक मशीन पकड़ी