गोंडा: एक ही बाइक पर सवार थे चार युवक, पेड़ से टकराकर दो की मौत

गोंडा: एक ही बाइक पर सवार थे चार युवक, पेड़ से टकराकर दो की मौत

खरगूपुर/ गोंडा, अमृत विचार। एक ही बाइक पर सवार होकर निकले चार युवकों की बाइक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई और बगल में ही एक खाईं में जा गिरी। इसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवकों को गंभीर हालत में सीएचसी ले जाया गया जहां से मेडिकल कालेज गोंडा रिफर कर दिया गया है।

घटना थाना इटियाथोक के बेंदुली गांव मोड़ के पास की है। खरगूपुर इटियाथोक मार्ग पर स्थित बेंदुली मोड़ है। इटियाथोक थाना क्षेत्र के नौशहरा गांव निवासी मोहम्मद बिलाल(22) पुत्र मोहम्मद मुंसरीफ, मोहम्मद अहमद (21) पुत्र सिद्दीक, मोहम्मद रिजवान(20) पुत्र वली मोहम्मद व मोहम्मद शाहिद (22) पुत्र दद्दू एक ही बाइक पर सवार बिना हेलमेट लगाए खरगूपुर की ओर से अपने घर इटियाथोक की ओर जा रहे थे। युवक बेंदुली गांव के पास पहुंचे ही थे कि अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक एक पेड़ से जा टकराई। जिससे चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को खरगूपुर सीएचसी पहुंचाया। जहां अधीक्षक डॉ अजय यादव ने मोहम्मद बिलाल व मोहम्मद अहमद को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल मोहम्मद रिजवान व मोहम्मद शाहिद को प्राथमिक उपचार के बाद जिला मुख्यालय रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें -Bahraich accident: ट्रैक्टर ट्रॉली ने मैक्स वाहन में मारी टक्कर, हाईस्कूल के छात्र की मौत