लखीमपुर-खीरी: अधिवक्ता के घर चोरों ने बोला धावा, जेवर-नगदी ले उड़े चोर

लखीमपुर-खीरी: अधिवक्ता के घर चोरों ने बोला धावा, जेवर-नगदी ले उड़े चोर

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। बेखौफ चोरों ने एक बार फिर पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठा दिए हैं। बुधवार की रात चोर खिड़की पर लगा कूलर हटाकर शहर के मोहल्ला गोटैय्या बाग निवासी एक अधिवक्ता के घर घुस गए और छह हजार रुपये की नगदी समेत करीब दो लाख रुपये के जेवर चोरी कर ले गए। अधिवक्ता ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। 

मोहल्ला गोटैय्या बाग निवासी अधिवक्ता मोईन अहमद ने बताया कि बुधवार को परिवार में शादी थी और गोला रोड स्थित एक वाटिका में शादी व दावते वलीमा का आयोजन था। वह परिवार समेत शाम करीब सात बजे कार्यक्रम में शामिल होने चले गए। घर पर ताला पड़ा हुआ था। गुरुवार की सुबह करीब पांच बजे जब वापस आए और मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर गए तो सामान बिखरा देख उनके होश उड़ गए। 

इसी बीच उनकी नजर मकान की पिछली दीवार में लगी खिड़की पर गई तो देखा खिड़की पर रखा कूलर बगल में रखा हुआ था। उन्होंने आशंका जताई है कि चोर कूलर हटाकर खिड़की के रास्ते दाखिल हुए। चोरों ने बड़े इत्मिनान से कमरे में रखा सामान खंगाला।

चोर छह हजार रुपये की नगदी, एक जोड़ी सोने के बुंदे, दो सोने की अंगूठी, दो सोने के नाक के फूल, एक जोड़ी पायल आदि जेवर समेत करीब दो लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए। उन्होंने घटना की तहरीर सदर कोतवाली पुलिस को दी है। प्रभारी निरीक्षक सदर अंबर सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर खीरी: दुधवा बाघ संरक्षण की बैठक पर कई बिंदुओं पर हुई चर्चा