Etawah Accident: सवारियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर खड्ड में गिरा, चालक की मौत, आधा दर्जन सवारियां घायल

इटावा-कन्नौज निर्माणाधीन हाईवे पर हुआ हादसा

Etawah Accident: सवारियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर खड्ड में गिरा, चालक की मौत, आधा दर्जन सवारियां घायल

इटावा, अमृत विचार। भरथना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत इटावा कन्नौज निर्माणाधीन हाईवे पर ग्राम बंधारा मन्दिर के समीप बुधवार की दोपहर को इटावा से सवारियां लेकर जा रहा एक ऑटो अनियंत्रित होकर हाईवे से उतर कर सड़क किनारे खड्ड में गिरकर पलट गया।  इस हादसे में ऑटो चालक की मौत हो गई। इसके अलावा आटो में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।  

क्षेत्र के गांव नगला हीरामन निवासी धमेंर्द्र कुमार 23 वर्ष पुत्र रवींद्र कुमार किराए पर आटो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। वह वुधवार की दोपहर को अपने आटो में सवारियां लेकर भरथना जा रहा था। आटो में आधा दर्जन लोग सवार थे। जब उसका आटो भरथना रोड पर गांव बंधारा के पास  पहुंचा  तभी आटो अचानक अनियंत्रित हो गया।  वह रोड के किनारे खड्ड में जाकर पलट गया।  इस हादसे में आटो चालक धर्मेद्र की मौके पर ही मौत हो गई। आटो के पलटपने से सवारियों में चीख पुकार मच गई। 

जानकारी मिलने पर आसपास के लोग दौडकर मौके पर पहुंचे और आटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए एबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भिजवाया। इस हादसे में आटो में सवार देश दीपक निवासी फ्रेंड्स कालोनी जयवीर निवासी नगला पट भरथना राधा पत्नी राम प्रकाश उनकी बेटी सोनम निवासी जसवंत नगर के अलावा दो अन्य लोग शामिल थे। 

उन्हें मामूली चोटें आई थी डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी। जबकि इन सभी लोगों को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया।   दुर्घटना में ऑटो चालक की मौत की खबर से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की ढाई बर्ष पूर्व रूमा के साथ शादी हुई थी,पति की मौत के बाद पत्नी रूमा सहित उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर उसे पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें- Kanpur Accident: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, हादसे में तीन लोगों की मौत, कई हुए घायल, अस्पताल में भर्ती