Bahraich crime news: सड़क के किनारे मिला युवक का शव, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

Bahraich crime news: सड़क के किनारे मिला युवक का शव, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

बहराइच, अमृत विचार। राजापुर कला गांव निवासी एक युवक बाइक से बहन के यहां आयोजित तिलक समारोह में शामिल होने के लिए गया था। बाइक से वापस जाते समय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, उसका शव सड़क के किनारे पड़ा मिला। पुलिस की सूचना पर परिवार के लोग पहुंचे। भाई ने गले पर निशान होने पर हत्या की आशंका जताई है।

पयागपुर थाना क्षेत्र के राजापुर गला गांव निवासी जमुना प्रसाद चौहान (29) पुत्र उदय राज चौहान की बहन अनीता चौहान की ससुराल कोतवाली देहात के मोहरना गांव में है। बहन के चचेरे देवर का तिलक समारोह मंगलवार को था। जिस पर यमुना प्रसाद अपनी मां के साथ बहन की ससुराल बाइक से गया। मां को बहन की ससुराल छोड़ने के बाद यमुना प्रसाद बाइक से रात 12 बजे के आसपास अपने घर के लिए रवाना हुआ। पयागपुर थाना क्षेत्र के गोंडा बहराइच मार्ग पर खुटेहना स्थित अशोक स्मारक महाविद्यालय के सामने युवक का शव मिला। पयागपुर पुलिस शव लेकर जिला अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस पर पयागपुर पुलिस ने मृतक के पास मिले मोबाइल और अन्य कागजात से यमुना की पहचान की। परिवार के लोग रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। 

मृतक के चचेरे भाई यज्ञाराम चौहान ने बताया कि मृतक के गले पर दबाव के निशान हैं। ऐसे में उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। उसने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या का केस दर्ज करने की मांग की है। थानाध्यक्ष कमल शंकर चतुर्वेदी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

ये भी पढ़ें -बरेली: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप