Etawah Crime: बंबे में मिला व्यापारी का शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

इटावा में बंबे में मिला व्यापारी का शव

Etawah Crime: बंबे में मिला व्यापारी का शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

इटावा, अमृत विचार। फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र में लोकासई नहर के पास बंबे में मंगलवार सुबह खाद-बीज के व्यापारी का शव पड़ा मिला। परिजनों ने व्यापारी की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस पोस्टमार्टम कराकर जांच में जुट गई है।

औरैया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र के गांव सिंदुरिया आलमपुर निवासी सतेंद्र पाल (49) महेंद्र पाल यहां फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के पचावली रोड कृष्णा हॉस्पिटल के पास किराए पर रह रहे थे। दतावली में फौजी ढाबा के पास वह खाद-बीज की दुकान किए हुए है। 

छोटे भाई योगेंद्र ने बताया कि सोमवार दोपहर बाद सतेंद्र चार बजे दुकान से हैवरा के लिए बाइक से फील्ड पर निकले थे। देर शाम तक घर नहीं पहुंचे। रात करीब सवा 11 बजे परिजनों ने जब सतेंद्र को फोन किया तो उन्होंने फोन काट दिया। जिसके बाद मेसेज आया कि वह वापस फोन करेंगे। लेकिन फोन नहीं आने पर साढ़े 11 बजे फोन किया तब बंद हो गया था। जिसके बाद परिजन थाने पर पहुंचे और सूचना दी। 

मंगलवार सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली कि उनका शव लोकासई नहर के पास बंबे में मिला है। सूचना पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल पर उनकी बाइक भी मिली। इसके अलावा एक अन्य बाइक और मिली। पुलिस ने दोनों बाइकों को कब्जे में ले लिया। योगेंद्र समेत अन्य परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। 

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि चार दिन पहले उक्त स्थान पर मैनपुरी के एक बाइक सवार के साथ सड़क हादसा हुआ था। तभी से बाइक वहां पर खड़ी थी। इत्तेफाक से उसी स्थान पर व्यापारी का शव व बाइक मिली है। डॉक्टर के दो पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया है।

ये भी पढ़ें- UPSC CSE 2023 Final Result: आईएएस बनकर स्वर्गीय पिता के सपने को किया साकार...कर्वी निवासी अर्पित को मिली 136वीं रैंक