Etawah: सीएम योगी बोले- 'सपा सरकार में माफियाओं को खिलाई जाती थी बिरयानी', सरकार की गिनाई उपलब्धियां

Etawah: सीएम योगी बोले- 'सपा सरकार में माफियाओं को खिलाई जाती थी बिरयानी', सरकार की गिनाई उपलब्धियां

इटावा, अमृत विचार। प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कहा है कि सपा सरकार में माफियाओं को बिरयानी खिलाई जाती थी और अब अपराधियों की जगह जेल में हैं। सपा ने अपने ही परिवार के पांच लोगों को टिकट दे दिया क्या उत्तर प्रदेश में दूसरा यदुवंशी नहीं था। दावा किया कि आज पूरे देश के हर राज्य से एक ही आवाज गूंज रही है कि एक बार फिर मोदी सरकार। 

प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी के नेतृत्व में एक बदलते हुए भारत को हमने देखा है , भारत का सम्मान पूरे देश मेें बढ़ा है। वह गुरुवार को मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र के जसवंतनगर के रामलीला मैदान में जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने जसवंतनगर की भूमि को वीर भूमि कहते हुए प्रणाम किया और कहा कि भाजपा की सरकार ने योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के प्रत्येक व्यक्ति को दिया है। 

केन्द्र व  प्रदेश सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैनपुरी में सपा प्रत्याशी पुलवामा की की विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब मांगने की बात कर रही है। वह भूल रही हैं कि जो शहीद हुए थे वह देश की रक्षा के लिए हुए थे। मंगलसूत्र का हिसाब तो अयोध्या में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कहा कि मैनपुरी की सपा प्रत्याशी पुलवामा हमले के शही राम मंदिर बनवाने का विरोध करने वालों की गोलियों से जान गंवाने वाले युवाओं की विधवाओं का होना चाहिए। 

श्री योगी ने कहा कि कांग्रेस और सपा के लोग देश की कीमत पर राजनीति करना चाहते हैं। उनकी सरकारों में किसान आत्महत्या करता था। बेटी ओर व्यापारी सुरक्षित नहीं थे और युवा पलायन कर रहा था। आज व्यापारी व महिलाएं सुरक्षित हैं और युवाओं को रोजगार के अवसर मिल रहे हैं। उन्होने कहा कि राजू पाल, कृष्णानंद राय, नंद किशोर, राम प्रसाद की हत्या माफिया ने सपा सरकार के समय की थी। 

उन्होंने कहा कि जो माफियाओं के फातिहा पढ़ते हैं उनसे क्या उम्मीद  की जा सकती है। सपा के लोग पहले कब्जा करते थे अब कब्जा नहीं कर पाएंगे क्योकि अब बुलडोजर है। भाजपा समाज के लिए काम करेंगी जबकि सपा आएगी तो अपना घर बनाएगी। सपा ने अपने ही परिवार के पांच लोगों को टिकट दे दिया क्या उत्तर प्रदेश में दूसरा यदुवंशी नहीं था। इसके पहले भी सबसे पहले अपने परिवार के लोगों को ही टिकट देते रहे हैं। 

कटाक्ष करते हुए कहा कि मुझे तो शिवपाल पर दया आती है कि उनकों चूरन की तरह बंदायू से पहले टिकट दिया। बंदायू से शिवपाल ने अपनी हार निश्चित देखी तो मैदान छोड़कर बेटे को खड़ा कर दिया।आजमगढ़ से बेचारे धर्मेन्द्र को भेज दिया। फिरोजाबाद में भी परिवर के ही सदस्य को प्रत्याशी बना लिया। सभी सीटों पर सपा की हार निश्चित है। सपा सरकार में माफिया को बिरयानी खिलाई जाती थी ओर उनके मुकदमें वापस लिए जाते थे। आज माफिया जेल में हैं और वहां भी वो दहशत में जी रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur Dehat: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- 'कांग्रेस-सपा के बारे में लोग पूछेंगे तो जवाब मिलेगा कौन सी पार्टी'

 

ताजा समाचार