बरेली लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी छोटेलाल गंगवार ने नामांकन किया दाखिल

बरेली लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी छोटेलाल गंगवार ने नामांकन किया दाखिल

बरेली, अमृत विचार। गिने-चुने समर्थकों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे बसपा प्रत्याशी मास्टर छोटेलाल गंगवार ने मंगलवार को सादगी के साथ बरेली संसदीय क्षेत्र के लिए नामांकन दाखिल किया। इसके बाद उन्होंने जीत का दावा भी किया।

छोटेलाल गंगवार इससे पहले सोमवार को नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन की वजह से कलेक्ट्रेट पर काफी हलचल का माहौल था। उन्हें नामांकन दाखिल करने के लिए अंदर घुसने ही नहीं दिया गया। इसके बाद उन्होंने मंगलवार को सुबह 9 बजे पर्चा भरने की बात कही थी लेकिन दोपहर तीन बजे नामांकन दाखिल करने पहुंचे। 

मांकन कराने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जिले की बंद पड़ी फैक्ट्रियों को शुरू कराना उनकी प्राथमिकता रहेगी। इसके अलावा जिले में कृषि विद्यालय खुलवाने के साथ बरेली कॉलेज को विश्वविद्यालय का दर्जा भी दिलाएंगे। इस मौके पर उनके साथ बसपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह, पप्पू राणा, सर्वेश कुमार, मुख्तार अहमद अंसारी, आरती कश्यप, धर्मपाल गंगवार, छेदालाल गंगवार, डॉ. मुख्तार मंसूरी, डॉ. हाशिम अंसारी, राम सिंह जाटव आदि बसपा नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बरेली और आंवला के सपा प्रत्याशियों ने किया नामांकन, कई कांग्रेसी भी रहे मौजूद

ताजा समाचार

अयोध्या: रोड नहीं तो वोट नहीं.., चुनाव बहिष्कार के लिए जनता तैयार, लगाया बैनर
‘वोट की राखी’ अभियान के माध्यम से बढ़ेगा मतदान प्रतिशत, नारी शक्ति ने उठाई जिम्मेदारी 
माइकल हसी को उम्मीद, दो साल और खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी
बांदा में अखिलेश बोले- भाजपा ने उद्योगपतियों का कर्ज किया माफ, हम गरीबों और किसानों का कर्ज करेंगे माफ, जानें और क्या कहा 
बागेश्वर: नाबालिग से दुष्कर्म में रिश्ते का जीजा गिरफ्तार, किशोरी ने जिला अस्पताल में दिया बालिका को जन्म
चीन पहुंचे व्लादिमीर पुतिन ने की शी जिनपिंग से मुलाकात, दोस्ती गहरी होने पर जताई खुशी