बीसलपुर में बसपा प्रत्याशी के लिए कल जनसभा करेंगी मायावती, तैयारियां पूरी

बीसलपुर में बसपा प्रत्याशी के लिए कल जनसभा करेंगी मायावती, तैयारियां पूरी

बीसलपुर,अमृत विचार। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश मायावती कल पीलीभीत सीट पर पार्टी के प्रत्याशी पूर्व मंत्री अनीस अहमद खां उर्फ फूलबाबू के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी।  शाहजहांपुर मार्ग पर स्थित एक मैदान में चुनावी जनसभा की तैयारियां की गई हैं। भीड़ जुटाने के लिए पार्टी पदाधिकारी जुटे रहे। सभा में एक लाख से अधिक भीड़ जुटने का दावा किया है।

कार्यक्रम के अनुसार बहुजन समाज पार्टी की  राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती सोमवार दोपहर 12 बजे किसान सहकारी चीनी मिल के पास जनसभा स्थल पर पहुंचेंगी। ये पीलीभीत और शाहजहांपुर की संयुक्त रैली होगी। जनसभा को सफल बनाने के लिए रविवार को पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जनसंपर्क करने में जुटे रहे। 

मंडल कोऑर्डिनेटर मुन्नालाल कश्यप ने बताया कि  जनपद की तीनों विधानसभा से 30- 30 बसों में सवार होकर लोग सभा स्थल पर पहुंचेंगे। जिला अध्यक्ष भगवान सिंह गौतम के नेतृत्व में जिले में व्यापक जनसंपर्क किया गया है। 

मंडल कोऑर्डिनेटर रामसनेही गौतम, जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष शकील अहमद खां ,चंद्रशेखर आजाद, निरंजन लाल गौतम, लालाराम गौतम, नेतराम सागर, मुरारी लाल सागर,  राजीव शर्मा समेत कई पदाधिकारियों ने टीमें लगाई हैं। 

उधर, रविवार को लखनऊ से आए पूर्व मुख्यमंत्री के सुरक्षा अधिकारियों की निगरानी में सभा स्थल के पास हेलीपैड तैयार करने का कार्य रविवार को पूर्ण कर लिया गया। लखनऊ से ही आए टेंट को लगाने का कार्य देर शाम तक जारी रहा। वहीं, प्रत्याशी अनीस अहमद खां उर्फ फूल बाबू ने बताया कि पीलीभीत,पूरनपुर बरखेड़ा व बीसलपुर विधानसभाओं में गठित टीमों द्वारा लगातार प्रचार प्रसार  किया गया है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: उत्तराखंड बॉर्डर पर टीम के साथ पहुंचे संयुक्त आयुक्त, किसानों से की यूपी के ही क्रय केंद्रों पर ही गेहूं बिक्री करने की अपील