Farrukhabad: बसपा नेता अनुपम की वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुई पेशी; जिरह पूरी न होने पर इस दिन होगी सुनवाई...

Farrukhabad: बसपा नेता अनुपम की वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुई पेशी; जिरह पूरी न होने पर इस दिन होगी सुनवाई...

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। मथुरा की जिला जेल में हत्या के एक मामले में आजीवन सजा काट रहे बसपा नेता अनुपम दुबे की वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से पेशी की गई।आढ़ती को धमकी देने के मुकदमे में अनुपम दुबे की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेशी कराई गई। बचाव पक्ष के वकील ने पुलिस कर्मियों से जिरह की। सुनवाई के लिए कोर्ट ने 3 मई की तिथि तय की है।

जनपद कन्नौज कोतवाली छिबरामऊ नई बस्ती निवासी आढ़ती राजेश चौहान ने फतेहगढ़ कोतवाली में मोहल्ला कसरट्टा निवासी  बसपा नेता डॉक्टर अनुपम दुबे (वर्तमान में जनपद मथुरा जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे है) के खिलाफ धमकी देने का मुकदमा वर्ष 2021 में दर्ज कराया था। इसमें आरोप लगाया कि वह पेशी पर कचहरी आया था। 

उसी दौरान अनुपम दुबे ने जान से मारने की धमकी दी थी। विवेचक ने मुकदमे में अनुपम के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। मुकदमे की सुनवाई मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट में चल रही है। 

गुरुवार को अनुपम की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेशी कराई गई। बचाव पक्ष के वकील जितेंद्र चाैहान ने मुकदमे में गवाह पुलिस कर्मियों से जिरह की। जिरह पूरी नहीं होने पर कोर्ट ने सुनवाई के लिए 3 मई की तिथि नियत की है।

यह भी पढ़ें- Kanpur Dehat: थ्रेसर की चपेट में आने से महिला हुई घायल; सूचना पाकर दौड़ा पति रास्ते में गश खाकर गिरा, मौत