हरदोई: प्रेमिका और उसके परिजनों ने की मेरे बेटे की हत्या, पिता ने लगाया आरोप, जानें पूरा मामला

हरदोई: प्रेमिका और उसके परिजनों ने की मेरे बेटे की हत्या, पिता ने लगाया आरोप, जानें पूरा मामला

शाहाबाद/हरदोई, अमृत विचार। प्रेमिका के बुलाने पर उसकी ससुराल पहुंचे युवक की प्रेमिका और उसके परिजनों द्वारा हत्या किए जाने का सनसनीखेज आरोप युवक के पिता ने लगाया है। युवक 4 अप्रैल से लापता है और उसका मोबाइल स्विच ऑफ है। लापता युवक के पिता ने थाने में लिखित सूचना दी लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

पचदेवरा थाना क्षेत्र के ग्राम बीरमपुर निवासी कुनेंद्र पाल ने बताया उसका बेटा अर्जुन दिल्ली में मजदूरी करता था। गांव के ही एक युवती से उसका संबंध था। युवती ने उसे अपनी ससुराल फत्तेपुर थाना बेहटा गोकुल बराबर बुलाती थी। 4 अप्रैल को भी युवती ने उसे फोन करके अपने घर बुलाया। 

कुनेंद्र पाल के अनुसार 4 अप्रैल को शाम 7:00 बजे गांव बीरमपुर के छोटेलाल पुत्र रामसहाय और विकास पुत्र इच्छाराम राम अर्जुन को शाहाबाद में मिले। दोनों ने अर्जुन से घर चलने के लिए कहा लेकिन अर्जुन द्वारा यह कहकर टाल दिया गया कि उसे युवती ने फोन करके बुलाया है। वह कल बीरमपुर आएगा। 

कुनेंद्र पाल के अनुसार जब उसका पुत्र 5 अप्रैल को वापस नहीं लौटा तो उसने उसके मोबाइल पर फोन किया तो मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। पिता ने गांव के रहने वाले युवती के पिता से उसकी पुत्री का मोबाइल नंबर लिया और उसके मोबाइल पर बात करनी चाही तो युवती का मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा था। 

कुनेंद्र के अनुसार वह अपने बड़े पुत्र बृजकिशोर को लेकर युवती की ससुराल फत्तेपुर पहुंचा तो युवती ने   बताया कि अर्जुन यहां नहीं आया जबकि गांव के लोगों ने बताया कि रात में अर्जुन युवती के यहां देखा गया है। कुनेंद्र पाल को संदेह है कि उसके पुत्र अर्जुन को युवती, उसके पति विकास, भाई अमित और उसके पिता कमलेश तिवारी ने हत्या कर लाश गायब कर दी है। 

पीड़ित पिता ने बेहटा गोकुल थाना में लिखित शिकायत की परंतु  पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित पिता ने मुख्यमंत्री और एसपी को भी शिकायत की है। परंतु कोई कार्रवाई न होने के बाद कुनेंद्र पाल काफी परेशान है। युवक की पत्नी और बच्चों तथा परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

यह भी पढ़ें:-ओपी राजभर की मां का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक, आज मणिकर्णिका घाट पर होगा अंतिम संस्कार