लखीमपुर-खीरी: पचपेड़ी घाट पर कलश में जल भरते समय युवक डूबा, मौत 

लखीमपुर-खीरी: पचपेड़ी घाट पर कलश में जल भरते समय युवक डूबा, मौत 

DEMO IMAGE

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: थाना फूलबेहड़ क्षेत्र में पचपेड़ी घाट पर कलश में जल भरते समय एक एक युवक गहरे पानी में चला गया, जिससे वह डूबने लगे। यह देख मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। साथियों ने किसी तरह से उसे बाहर निकाला और सीएचसी फूलबेहड़ लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मौत से उसके परिवार में चीख पुकार मची हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

थाना फूलबेहड़ क्षेत्र के गांव श्रीनगर में वीर बाबा मंदिर  स्थान पर सात दिवसीय भागवत कथा को लेकर कलश यात्रा निकाली गई थी। जिसमें गांव से तमाम महिलाएं और पुरुष शामिल हुए। कलश यात्रा शारदा नदी के पचपेड़ी घाट पर जल भरने पहुंची। बताते हैं कि जल भरने के दौरान गांव के ही अनुपम गुप्ता (20)  पुत्र विजय गुप्ता का पैर फिसल गया और गहरे पानी में जाने से वह डूबने लगा। यह देख मौके पर हड़कंप मच गया। 

साथ में पानी भर रहे लोग नदी में कूद पड़े और उसे कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह से बाहर निकाला। साथी उसे गंभीर हालत में लेकर सीएचसी फूलबेहड़ पहुंचे, जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई। रोते-बिलखते परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

युवक कलश यात्रा में शामिल था। वह नदी से पानी भरते समय डूब गया था। साथी उसे बाहर निकालकर सीएचसी फूलबेहड़ लाए थे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है---आलोक धीमान प्रभारी निरीक्षक फूलबेहड़।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: व्यापारी ने अज्ञात कारणों के चलते खाया जहर, मौत