रामपुर: भोट और मिलक में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

रामपुर: भोट और मिलक में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

मिलक/भोट, अमृत विचार: भोट और मिलक में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की  मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतकों के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। 

जिला बरेली  के थाना आंवला के गांव भूरीपुर निवासी 40 वर्षीय होरीलाल तथा हरिओम मंगलवार तड़के ट्रैक्टर-ट्रॉली में लकड़ी लादकर शाहबाद से रामपुर जा रहे थे। हरिओम ट्रैक्टर चला रहा था जबकि, होरीलाल ट्रैक्टर पर सवार था। मिलक कोतवाली क्षेत्र के रेवड़ी कलां गांव के पास ट्रैक्टर का टायर अचानक फट गया। ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पलट गई।

इस दौरान होरीलाल व हरिओम लकड़ियों के चट्टे के नीचे दब गए। लकड़ी भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से सड़क पर अन्य वाहन चालक रुक गए और आसपास के ग्रामीण भी आ गए। सूचना पर रेवड़ी कलां पुलिस चौकी पर तैनात दरोगा विनोद कुमार पुलिसकर्मियों के साथ घटना स्थल पहुंचे। आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद होरीलाल व हरिओम को लकड़ी के चट्टे से बाहर निकाला। 

इस दौरान होरीलाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, चालक हरिओम गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। होरीलाल की मौत से घर में कोहराम मच गया। मृतक ने अपने पीछे पत्नी व तीन मासूम बच्चों को छोड़ा है।

तेज रफ्तार कैंटर ने हाईवे किनारे खड़े ट्रक चालक को रौंदा
भोट- नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कैंटर चालक ने हाईवे किनारे खड़े ट्रक चालक को रौंद दिया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक के शव को पोस्टमार्टम  के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया है। हादसे के बाद कैंटर चालक भी कैंटर को घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक नर्सरी में खड़ा कर फरार हो गया।

मध्यप्रदेश के मंदसौर जनपद के खजूरी रूढ़ा गांव निवासी ट्रक चालक 38 वर्षीय राम सिंह सोमवार रात करीब साढे़ नौ बजे अपने ट्रक को लेकर रूद्रपुर से दिल्ली लौट रहा था। कोयला टोल प्लाजा के पास पहुंचते ही वह ट्रक को रोड किनारे खड़ा कर खाना बना रहे थे।

सूत्रों ने बताया कि इसी दौरान ट्रक चालक राम सिंह रोड किनारे खड़ा था। रामपुर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक को रोड किनारे पड़ा देख मौके पर तमाम राहगीर एकत्र हो गए। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल चालक को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद कैंटर चालक कैंटर को सनैया गांव के पास एक नर्सरी में खड़ा कर मौके से फरार हो गया। थानाध्यक्ष निशा खटाना ने बताया कि हादसे में ट्रक चालक की मौत के बाद शव पोस्टमार्टम को भिजवाया गया है। तहरीर आने पर रिपेार्ट दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- रामपुर: बिजली के खंभे से निकली चिंगारी से गेहूं की फसल जलकर राख