बदायूं: भाजपा पर लगा समर्थकों को धमकाने का आरोप, सपा प्रत्याशी ने डीएम से की शिकायत

बदायूं: भाजपा पर लगा समर्थकों को धमकाने का आरोप, सपा प्रत्याशी ने डीएम से की शिकायत

बदायूं, अमृत विचार: समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने भाजपा पर सपा समर्थकों को धमकाने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि निवर्तमान सांसद डॉ. संघमित्रा मौर्य उनके साथ हैं। भाजपा महिलाओं का सम्मान नहीं करती। कहा कि सपा प्रत्याशी 15 अप्रैल को नामांकन कराएंगे।

सपा समर्थक कई क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान आदि लोगों ने मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के समक्ष भाजपा ज्वाइन की थी। जिसके बाद बुधवार को सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव डीएम से मिले। साथ ही एक नुक्कड़ सभा के दौरान दिए गए वोट नहीं दोगे तो हिसाब-किताब होगा वाले बयान के बारे में भी बताया। उन्होंने ने कहा कि 16 मार्च को आदर्श आचार संहिता लागू हो गई थी। 

जबकि उनका हिसाब-किताब वाला वीडियो एक दिन पहले का है। वीडियो एडिट करके वायरल किया गया है। कहा कि वीडियो वायरल करने वालों के अलावा सपा समर्थकों को डराने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई हो। बताया कि कार्रवाई नहीं की गई तो वह चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे। 

डीएम मनोज कुमार ने कहा कि साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद सपा प्रत्याशी ने पत्रकारों से बात की। कहा कि निवर्तमान सांसद डॉ. संघमित्रा मौर्य उनके साथ हैं और उनका समर्थन कर रही हैं। भाजपा में महिलाओं का अपमान होता है। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- दायूं: दो बाइकों की भिड़ंत में शिक्षामित्र की मौत, मासूम समेत चार घायल