बदायूं: दो बाइकों की भिड़ंत में शिक्षामित्र की मौत, मासूम समेत चार घायल

बदायूं: दो बाइकों की भिड़ंत में शिक्षामित्र की मौत, मासूम समेत चार घायल

म्याऊं, अमृत विचार: उसहैत-म्याऊं मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में एक शिक्षामित्र की मौत हो गई जबकि एक मासूम समेत चार लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को म्याऊं के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दोनों बाइकों को थाने पर खड़ा कराया गया है।

उसहैत थाना क्षेत्र के गांव रिजोला निवासी देवेंद्र मिश्रा (55) पुत्र रामाशंकर प्राथमिक विद्यालय दलेलनगर में शिक्षामित्र पद पर तैनात थे। वह बाइक से स्कूल जाते थे। बुधवार सुबह वह बाइक से विद्यालय जा रहे थे। सुबह लगभग पौने आठ बजे उसहैत-म्याऊं मार्ग स्थित गांव दलेलनगर के पास सामने से आए गांव सरेली निवासी सियाराम की बाइक से भिड़ंत हो गई। 

हादसे में देवेंद्र मिश्रा और दूसरी बाइक पर सवार सियाराम, उनकी पत्नी श्यामा, एक साल का बच्चा, रिश्तेदार आशीष घायल हो गए। राहगीरों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को म्याऊं के सीएचसी भेजा। जहां चिकित्सक ने शिक्षामित्रा देवेंद्र मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर परिजन चीत्कार करते हुए पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जबकि घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: वित्तीय वर्ष के खर्च का हिसाब नहीं बता रहीं 430 ग्राम पंचायतें, डीएम ने लेखा परीक्षाधिकारी को दिए निर्देश