बिजनौर: आकाश आनंद ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, जानिए क्या कुछ कहा?

बिजनौर: आकाश आनंद ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, जानिए क्या कुछ कहा?

नगीना, अमृत विचार। बहुजन समाज पार्टी के स्टार प्रचारक पार्टी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने भाजपा तथा सपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा धन्नासेठों से चंदे के रूप में करोड़ों रुपए लेकर प्रतिशोध की राजनीति कर रही है और संविधान बदलकर दलितों, शोषितों, वंचितों के अधिकारों को समाप्त करना चाहती है। बसपा कार्यकर्ताओं को हतोत्साहित होने की जरूरत नहीं है। बसपा सुप्रीमो मायावती उनके साथ चट्टान की तरह खड़ी हुई हैं।

नगीना लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह मैनवाल के समर्थन शुक्रवार की दोपहर हिन्दू इंटर कॉलेज के मैदान आयोजित चुनावी जनसभा को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने नगीना से सुरेंद्र सिंह मैनवाल तथा बिजनौर से चौधरी बिजेंद्र सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए कहा कि लोकसभा में बसपा के जितने ज्यादा सांसद होंगे उतनी ही मजबूती से आपकी बात संसद में रखी जा सकेगी और आपकी समस्याओं का समाधान भी होगा और आपके लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाई जा सकेंगी।

बसपा नेता आकाश आनंद ने इलेक्ट्रॉल बॉन्ड से सभी राजनैतिक दलों द्वारा पूंजीपतियों, उद्योगपतियों, बड़ी बड़ी कंपनियों से चंदा लेने का मुद्दा उठाते हुए सभी राजनैतिक दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले छह वर्षों में देश की 25 राजनैतिक पार्टियों ने 16.5 हजार करोड़ रुपए चंदे के रूप में वसूले हैं। अकेले भाजपा ने ही 8 हजार करोड़ रुपए से अधिक का चंदा लेने का काम किया है।

सपा ने भी इलेक्ट्रॉल बॉन्ड से चंदा लिया है। बसपा देश की अकेली राष्ट्रीय पार्टी है। जिसने एक रुपए का भी चंदा नहीं लिया है। बसपा अपने करोड़ों कार्यकर्ताओं की खून पसीने से कमाए गए धन से चलती है, धन्नासेठों के धन बल से नहीं चलती है।

भाजपा वाले बसपा कार्यकर्ताओं को हतोत्साहित करने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाने का काम करती है और अब कह रही है कि हाथी तो किताब(संविधान) के बोझ से दब चुका है। बसपा के करोड़ों कार्यकर्ता बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर के संविधान के मुताबिक चल कर बसपा संस्थापक कांशीराम के मिशन को पूरा करने के लिए लगे हुए हैं और सामाजिक परिवर्तन लाकर तथा दलितों, शोषितों, वंचितों, पिछड़ों की आर्थिक तरक्की और आर्थिक समानता लाने का काम करते रहेंगे।

आकाश आनंद ने कहा कि देश के दलितों, आदिवासियों, शोषितों, वंचितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों की मजबूत आवाज बसपा अध्यक्ष मायावती की प्रेरणा से वह राजनीति में आए हैं और आज यूपी के नगीना से अपनी राजनैतिक पारी की शुरुआत कर रहे हैं। नगीना की जनता हमें प्यार से पुकार रही है और कहा कि आप जय भीम का नारा इतनी जोर से लगाओ की लखनऊ तक आवाज जाए। उन्होंने नगीना की जनता तथा बसपा के सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

चुनावी जनसभा को बसपा के पश्चिम उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के प्रभारी शमशुद्दीन राइन, जिलाध्यक्ष दलीप कुमार उर्फ पिंटू, पूर्व मंत्री धनीराम सिंह, नगीना लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह मैनवाल, सुनिल कुमार गौतम, रणविजय सिंह, पूर्व सांसद सलीम अंसारी, बिजनौर सीट से पार्टी प्रत्याशी चौधरी बिजेंद्र सिंह,राजकुमार गौतम, बृजपाल सिंह, डॉ मनोज कुमार,दीपक कुमार, यामीन उस्मानी, दिनेश कुमार,यासिर सिद्दीकी, विजयपाल सिंह, कुंवर सिंह, प्रिया सिंह, आरिफ उस्मानी ने संबोधित किया। अध्यक्षता बसपा जिला अध्यक्ष दलीप कुमार उर्फ पिंटू ने की तथा संचालन पूर्व मंत्री धनीराम सिंह ने किया।

यह भी पढ़ें- 'भारत दुश्मनों की मांद में घुसकर उन्हें ठिकाने लगाना जानता है', बिजनौर में बोले CM योगी