Bareilly News: जेल मुख्यालय से भी बाहुबली धनंजय सिंह की गतिविधियों पर नजर, आज हो सकती है रिहाई

Bareilly News: जेल मुख्यालय से भी बाहुबली धनंजय सिंह की गतिविधियों पर नजर, आज हो सकती है रिहाई

बरेली, अमृत विचार। जौनपुर के पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह की जेल मुख्यालय से भी निगरानी की जा रही है। उसकी बुधवार को रिहाई हो सकती है। वहीं उसके चेहते उसकी रिहाई का इंतजार कर रहे हैं। पांच ब्लाक प्रमुख समेत दो दर्जन से अधिक गाड़ियों से समर्थक शनिवार को ही बरेली पहुंच गए थे।

जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को 27 अप्रैल को प्रशासनिक आधार पर जौनपुर जिला जेल से बरेली के सेंट्रल जेल में ट्रांसफर किया गया था। समर्थकों को उम्मीद थी कि सोमवार से मंगलवार तक उनके नेता को रिहा कर दिया जाएगा लेकिन कागजात न पहुंचने से मंगलवार शाम तक उसकी रिहाई नहीं हो सकी। सूत्र बताते हैं कि उसकी रिहाई के कागजात जौनपुर से मंगलवार दोपहर बाद बरेली के लिए भेजे गए हैं। ऐसे में अब बुधवार को धनंजय सिंह रिहा हो सकता है।

जेल से रिहाई के बाद बसपा प्रमुख से करेंगे मुलाकात
सूत्रों की मानें तो बुधवार को धनंजय सिंह जेल से बाहर आने के बाद अपने समर्थकों से मिलेगा और उसके बाद लखनऊ में बसपा प्रमुख मायावती से मुलाकात कर जौनपुर के लिए रवाना होगा। वह अपनी पत्नी श्रीकला रेड्डी का नामांकन भी 4 मई को अपनी मौजूदगी में कराएगा।

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के रिहाई के कागजात अभी तक नहीं मिले हैं। रिहाई के आदेश की प्रति मिलेगी तो उसे रिहा कर दिया जाएगा। अभी उसकी कड़ी निगरानी की जा रही है।- कुंतल किशोर, जेल डीआईजी

ये भी पढे़ं- Bareilly News: रबड़ी टोला में जरी कारोबारी की गोली मारकर हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस