हरदोई: मैं गांगा में डूब कर जान देने जा रहा हूं... सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द, कहा- अब टूट गई हिम्मत

हरदोई: मैं गांगा में डूब कर जान देने जा रहा हूं... सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द, कहा- अब टूट गई हिम्मत

हरदोई। दबंगो की दबंगई के आगे टूट चुके शख्स ने गंगा नदी में कूद कर आत्महत्या करने की धमकी देते हुए अपने दर्द को सोशल मीडिया के ग्रुप पर शेयर किया है। उसने जो चिट्ठी शेयर की है, उसमें उन लोगों के नाम लिखे है,जिन्होंने उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया है।

सोशल मीडिया ग्रुप पर शेयर की गई चिट्ठी पचदेवरा थाने के मानपारा के रक्षपाल पुत्र श्याम सिंह की है। उसमें लिखा है कि दबंगो ने करीब पांच साल पहले उसके पिता के साथ मारपीट की थी, जिसका केस कोर्ट में चल रहा है। उसी के चलते वही आए दिन वही दबंग घर के सामने खड़े हो कर उसे और उसके घर‌वालों को गाली-गलौज व धमकी देते रहते है, जिसकी शिकायत की, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

3

रक्षपाल ने लिखा है कि दबंगो की दबंगई के आगे उसकी हिम्मत टूट गई है,उसी के चलते 30 अप्रैल (मंगलवार) को वह गंगा नदी में कूद कर आत्महत्या करने का फैसला किया है। रक्षपाल ने आगे लिखा है कि उसके ऐसे कदम के ज़िम्मेदार रामजी पुत्र राजेंद्र प्रसाद,रामू सिंह पुत्र लल्ला सिंह और विपिन पुत्र रामस्वरुप होंगे। सोशल मीडिया के ग्रुप पर शेयर की गई चिट्ठी से पुलिस महकमें में खलबली मची हुई है।

घरेलू बात से नाराज़ हो कर तीन बच्चों की मां ने की आत्महत्या

घेरेलू बात से नाराज़ हुई तीन बच्चों की मां ने ज़हर खा लिया,उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया,जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस जांच कर रही है,मायके वालों की तरफ फिलहाल कोई आरोप नहीं लगाया गया है। बताया गया है कि बघौली थाने के ढकहिया निवासी शिवकुमार की 32 वर्षीय पत्नी बबली ने किसी घरेलू बात से नाराज़ हो कर घर में रखा जझहर खा लिया।

हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया,जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बबली की करीब 13 साल पहले शादी हुई थी। उसके तीन बच्चे है। उसका मायका मढ़िया में बताया गया है। उसके पिता रामशंकर ने फिलहाल किसी तरह के आरोप से इंकार किया है। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है,उसकी रिपोर्ट और तहरीर आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-डिंपल यादव का दावा- भाजपा अगर लोकसभा चुनाव जीती तो भारत 15 साल पीछे चला जाएगा