लखनऊ: इंश्योरेंस क्लेम के लिए दर्ज कराया था फर्जी मुकदमा, पुलिस ने निर्माण निगम कर्मी को गिरफ्तार किया

लखनऊ: इंश्योरेंस क्लेम के लिए दर्ज कराया था फर्जी मुकदमा, पुलिस ने निर्माण निगम कर्मी को गिरफ्तार किया

लखनऊ, अमृत विचार। विभूतिखंड थाने में निर्माण निगम कर्मी ने इंश्योरेंस क्लेम हासिल करने के लिए दोस्त के साथ मिल कर अपनी ऑडी कार चोरी होने की फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हालांकि, मंगलवार को पुलिस ने मामले का मामले का पर्दाफाश कर निर्माण निगम कर्मी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पारा विक्रमनगर निवासी निर्माण निगम अंकुर श्रीवास्तव ने गत 28 अप्रैल को विभूतिखंड थाने में अपनी ऑडी कार चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि कार चोरी होने का स्थान निर्माण निगम कार्यालय दिखाया गया था। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर अंकुर की हकीकत सामने आ गई।

प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह ने बताया कि अंकुर के मोबाइल की सीडीआर रिपोर्ट चेक करने पर एक संदिग्ध नंबर भी मिला।पर कई बार बात हुई थी। फुटेज की मदद से अंकुर सिंह को पारा के सरोसा मोड़ से पकड़ा गया। उनके पास से कथित तौर पर चोरी हुई ऑडी कार मिली।

पूछताछ में अंकुर ने बताया कि नई दिल्ली पीरागढ़ी निवासी हितेश पुरानी कार की खरीद-फरोख्त करता है। जिससे अंकुर की दोस्ती थी। आरोपी ने हितेश की मदद से कार चोरी का मुकदमा दर्ज करा और गाड़ी को कटवाने की साजिश रची थी।

यह भी पढ़ें:-डिंपल यादव का दावा- भाजपा अगर लोकसभा चुनाव जीती तो भारत 15 साल पीछे चला जाएगा