हरदोई: झाड़-फूंक के नाम पर शारीरिक शोषण कर जबरन कराया गर्भपात, पति समेत 4 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

हरदोई: झाड़-फूंक के नाम पर शारीरिक शोषण कर जबरन कराया गर्भपात, पति समेत 4 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

हरदोई। पहले तो दहेज की मांग और उसके बाद बेटी होने पर बेटे की चाहत में झाड़-फूंक कराने के नाम पर अश्लील हरकतें करते हुए शारीरिक शोषण के साथ जबरन दवाई देकर गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। इस मामले मे़ पुलिस ने दी गई तहरीर पर पति, देवर, झाड़-फूंक करने वाले और ज़बरदस्ती करने वाले उसके बेटे के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

बताते है कि कोतवाली शहर के व्हाइट गंज निवासी दिलशाद हुसैन ने साल 2018 में 14 मार्च को अपनी पुत्री खुश्बू का निकाह मोहल्ले के ही हम्माद हुसैन पुत्र मसर्रत हुसैन के साथ किया था। खुश्बू ने पुलिस को दी तहरीर में शादी के बाद पति हम्माद हुसैन‌ और देवर मोहम्मद फैसल ने दहेज़ के नाम पर दुकान की मांग की थी, मायके वालों ने मांग पूरी कर दी। 

उसके बाद खुश्बू को बेटी हुई, लेकिन ससुराल वाले बेटे की चाहत रखते थे। उसने तहरीर में आगे कहा कि पति हम्माद व देवर फैसल उसे झाड़-फूंक लिए शहर के मुन्ने मियां चौराहे पर नियाज अहमद के पास ले गए। उसका आरोप है कि झाड़-फूंक के नाम पर उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए उसका शारीरिक शोषण किया गया। इतना ही‌ नही उसके पति की दूसरी शादी कराने की साजिश की गई।

 उसी बीच जब वह गर्भवती हुई तो उसे जबरन दवा दे कर उसका गर्भपात करा दिया गया। ससुराल वालों के ज़ुल्म की इंतिहा वही पर खत्म नहीं हुई, पिछले साल 8 अगस्त को खुश्बू को घर से बे-घर कर उसे बाहर निकाल दिया गया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 498-ए/323/313/508/354-(क) और दहेज़ उत्पीड़न की‌ धारा 3/4 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच एसआई अनिल कुमार सिंह को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें:-डिंपल यादव का दावा- भाजपा अगर लोकसभा चुनाव जीती तो भारत 15 साल पीछे चला जाएगा