Bareilly News: जमीन बेचने के बहाने बिल्डर से की 1.30 करोड़ की ठगी, रिपोर्ट दर्ज

Bareilly News: जमीन बेचने के बहाने बिल्डर से की 1.30 करोड़ की ठगी, रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। प्रेमनगर में बिल्डर से जमीन बेचने के बहाने 1.30 करोड़ रुपये की ठगी कर ली गई। एडीजी के आदेश पर प्रेमनगर पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मॉडल टाउन निवासी जसविंदर सिंह छावड़ा ने बताया कि वह सुपर बिल्डटैक कंपनी में साझेदार हैं। उनका कार्यालय डीडीपुरम में है। 

उन्होंने करेली में 3.5050 हेक्टेयर जमीन का सौदा कैंट के कांधरपुर निवासी गजेन्द्र पटेल, पोशाकीलाल उपाध्याय, कैंट के चेत गौटिया निवासी अशोक यादव, राजकुमार यादव, कैंट सदर बाजार निवासी अमर सिंह और बारादरी के सिकलापुर निवासी सूरज यादव से चार लाख रुपये प्रति बीघा के हिसाब से तय किया था। आरोपियों ने तीस लाख रुपये अग्रिम भुगतान भी ले लिया। जमीन का वाद न्यायालय में विचाराधीन है। 

आरोपियों ने कहा कि समझौते के समय वह एक करोड़ रुपये ले लेंगे और बैनामा करा देंगे। आरोपियों ने रुपये लेने के कुछ दिन बाद कहा कि समझौता होने वाला है और एक करोड़ रुपये दे दो। भरोसा करके उन्होंने रुपये दे दिए। बैनामा कराने की बात करने पर टालमटोल करने लगे। एडीजी के आदेश पर प्रेमनगर पुलिस ने अशोक, राजकुमार, पोशाकीलाल, अमर सिंह, सूरज और गजेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढे़ं- बरेली कॉलेज में पांच विद्यार्थी नकल के साथ पकड़े, सचल दल ने यूएफएम कर विश्वविद्यालय भेजी रिपोर्ट