Bareilly News: धरे रह गए इंतजाम, ट्रेनों में शौचालय तक जाने का रास्ता भी जाम

Bareilly News: धरे रह गए इंतजाम, ट्रेनों में शौचालय तक जाने का रास्ता भी जाम

बरेली, अमृत विचार। यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने 50 से अधिक स्पेशल ट्रेनें चला रहा है लेकिन एक तो ट्रेनें देरी से चल रही हैं दूसरी ट्रेनों में जगह भी नहीं मिल रही है। ट्रेनों के अंदर शौचालय जाने तक का रास्ता भी जाम हो जा रहा है। स्लीपर और जनरल कोच में कोई अंतर नहीं रह गया है। रेल प्रशासन के सारे इंतजाम बेकार जा रहे हैं। मंगलवार को कई यात्रियों ने रेलवे अधिकारियों को एक्स पर पोस्ट कर शिकायतें कीं।

12231 लखनऊ-चंडीगढ़ सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सफर कर रहे पुनीत कुमार सिंह ने एक्स पर शिकायत करते हुए लिखा कि ट्रेन के एस-2 कोच में उनकी 70 नंबर बर्थ है, कृपया करके मेरी बर्थ को खाली करा दिया जाए। इस पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है। 14207 पद्मावत एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्री ने ट्रेन के अंदर की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि स्लीपर और जनरल कोच में कोई फर्क नहीं रह गया है। बहुत सारे लोग बिना टिकट के ही सफर कर रहे हैं। जिन लोगों ने आरक्षण कराया है उनको तकलीफ हो रही है। 

19602 उदयपुर सिटी के थर्ड एसी कोच में सफर कर रहे उदय शंकर ने फर्श पर लेटे हुए यात्रियों की तस्वीर साझा की और लिखा कि कार्रवाई करें। 14015 सद्भावना एक्सप्रेस में सफर कर रहे सिद्धार्थ शर्मा ने ट्रेन के एसी फर्स्ट कोच की तस्वीरें शेयर कीं जिसमें ट्रेन के दरवाजे के पास एक परिवार सफर करता दिख रहा है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: जमीन बेचने के बहाने बिल्डर से की 1.30 करोड़ की ठगी, रिपोर्ट दर्ज