हरदोई: जीआईसी के छात्र की पीट-पीट कर हत्या, घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल

हरदोई: जीआईसी के छात्र की पीट-पीट कर हत्या, घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल

हरदोई। जीआईसी में पढ़ने वाला छात्र गेंहू की बाली भून रहा था, उसी बीच एक दूसरा किशोर वहां पहुंचा और शरारत करने लगा, जिस पर उन दोनों के बीच नोंकझोंक होने लगी, तभी वहां पहुंचे शरारती किशोर के पिता ने छात्र की पिटाई करते हुए उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया।

जिससे छात्र बुरी तरह से जख्मी हो गया। वहीं घायल छात्र को हरदोई  मेडिकल कालेज से लखनऊ रिफर कर दिया गया, लखनऊ पहुंचते ही उसकी वहां मौत हो गई। मामला कोतवाली देहात के खेताहरि मजरा आशा का है। पुलिस छानबीन कर रही है।

मामले बताया गया कि कोतवाली देहात के खेताहरि मजरा आशा निवासी शिवकुमार का 14 वर्षीय पुत्र सुमित यादव जीआईसी में 9 वीं का छात्र था बुधवार की शाम को अपने खेत पर गेहूं की बाली भून कर खाने के लिए तैयार की, उसी बीच गांव का रजनीश वहां पहुंचा और शरारत करते हुए उसकी सारी मेहनत बेकार कर दी। उसी बात सुमित और रजनीश के बीच नोंकझोंक होने लगी।

इसका पता होने पर रजनीश का पिता संतराम वहां पहुंचा और सुमित को पीटने लगा, इतना ही नहीं संतराम ने सुमित के सिर पर डंडे से वार कर दिया। जिससे वह बुरी तरह से ज़ख्मी हो गया। आनन-फानन में उसे मेडिकल कालेज पहुंचाया गया, जहां के डाक्टरों ने उसे लखनऊ के लिए रिफर कर दिया। लेकिन वहां पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।

घर वाले सुमित का शव को लेकर गांव पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शुक्रवार को उसके शव का पोस्टमार्टम कराया। सारे मामले की जांच की जा रही है। वारदात से गांव के लोग दहशत में है। सुमित अपने दो भाइयों मे बड़ा था, उसकी एक छोटी बहन है। सुमित की इस तरह हुई मौत से उसके घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: मुख्तार मौत मामले में FIR की मांग को कोर्ट ने किया खारिज, वकील बोले- हम लेंगे हाईकोर्ट की शरण