Kanpur Crime: तीसरी मंजिल से गिरा किशोर...मौत, फेरी लगाकर कपड़े बेचता था, थाना प्रभारी बोले- मामले की जांच की जा रही

कानपुर में तीसरी मंजिल से गिरकर किशोर की मौत

Kanpur Crime: तीसरी मंजिल से गिरा किशोर...मौत, फेरी लगाकर कपड़े बेचता था, थाना प्रभारी बोले- मामले की जांच की जा रही

कानपुर, अमृत विचार। चौबेपुर थानाक्षेत्र के अब्दुलपुर गाँव स्थित एक गेस्ट हाउस में किराए का कमरा लेकर रह रहा किशोर शनिवार सुबह तीसरी मंजिल से सीढ़ियों से फिसल कर नीचे जा गिरा। गंभीर रूप से घायल किशोर को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। 

ग्राम रहटी, खालसा मखोली, थाना रेवना कानपुर नगर निवासी हरिओम (17) पुत्र हवलदार अपने भाई व बहनोई के साथ क्षेत्र के अब्दुलपुर गाँव स्थित वृंदावन गार्डन गेस्ट हाउस की तीसरी मंजिल पर किराए का कमरा लेकर रह रहा था। 

बताया गया है कि वह फेरी लगाकर कपड़े बेचता था। शनिवार सुबह सीढ़ियों से उतरने के दौरान अचानक पैर फिसल जाने से वह नीचे आ गिरा, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन उपचार के लिए उसे सी एच सी भेजा, जहां हालत गंभीर देख घायल को हैलट कानपुर रेफर कर दिया गया। हैलट अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल की मौत हो गई। 

थाना प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव बताया कि प्रथम दृष्टया किशोर की मौत सीढ़ियों से गिरने के कारण हुई है। मामले की जांच कराई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़े- Kanpur Ganga Mela: छतोंं से रंग बरसाते रहे होरियारे...निकला रंग का ठेला, मस्ती में मगन दिखे लोग, कुछ ऐसा होता है शहर का गंगा मेला, देखें- PHOTOS

ताजा समाचार

हरदोई: ज़िम्मेदारों की चूक ने चौकाया- एक कार्मिक और ड्य़ूटी दो-दो!  
अमरोहा : सैदनगली में दो पक्षों के बीच जमकर हुआ पथराव, लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
UP: 42 साल की महिला ने इंस्टाग्राम पर लगाई ऐसी तस्वीर, 23 साल का युवक हो गया दीवाना, मिलने पहुंचा तो दोनों के बीच हुआ कुछ ऐसा...
हरदोई: मंत्री के काफिले में शामिल एस्कॉर्ट ने तीन को कुचला, मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया 
व्यापार संगठन ने की अवैध साप्ताहिक बाजार को हटाने की मांग, कहा- शहर में फर्राटे भर रहे अवैध ई-रिक्शाओं पर भी लगे अंकुश
बरेली: मिलक मंडी से गेहूं लेकर वापस आते समय ट्रैक्टर- ट्राली पलटी, चालक की मौत