कानपुर में युवक के सिर को डंपर ने कुचला, मृतक के दोनों मित्रों की हालत गंभीर, एलएलआर अस्पताल रेफर

कानपुर में युवक के सिर को डंपर ने कुचला, मृतक के दोनों मित्रों की हालत गंभीर, एलएलआर अस्पताल रेफर

कानपुर, अमृत विचार। रविवार शाम पड़ोसी मित्रों के साथ बाइक से भांजे के मुंडन संस्कार में शामिल होने जा रहे युवक को डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे वह दोनों मित्रों समेत उछलकर बीच रोड पर जा गिरा। सिर के ऊपर से हेलमेट तोड़ता हुआ डंपर का पहिया निकल गया। जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दोनों मित्र सिर पर चोंट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस शव समेत घायल मित्रों को सीएचसी लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर ने दोनों घायल मित्रों को एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया। 

अकबरपुर निरंजनपुर निवासी किसान परशुराम का 25 वर्षीय बेटा सर्वेश डिलीवरी ब्वाय था। रविवार शाम वह बिधनू हरबसपुर निवासी बहन अनीता के घर भांजे के मुंडन संस्कार में शामिल होने बाइक से जा रहा था। घर से निकलते समय पड़ोसी मित्र 25 वर्षीय राजन और 20 वर्षीय अरुण को भी सर्वेश ने साथ ले लिया। तीनों एक ही बाइक पर किसान नगर रोड से हरबंसपुर जा रहे थे। 

जामू नहर पुल के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक पर टक्कर मार दी। तीनों उछलकर बीच रोड पर जा गिरे। इसी दौरान डंपर का पहिया सर्वेश के हेलमेट समेत सिर को कुचलता हुआ निकल गया। जिससे सर्वेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य पहियों की चपेट में आकर राजन और अरुण के भी सिर पर गंभीर चोंट आई। पुलिस सर्वेश के शव व दोनों घायल मित्रों को सीएचसी ले गई। जहां डॉक्टर ने दोनों घायलों की नाजुक हालत देख एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया। 

घटना के बाद चालक डंपर बिधनू नहर पुल के पास छोड़कर भाग निकला। हादसे की सूचना पर सीएचसी पहुंची बड़ी बहन अनीता भाई का शव देख गश खाकर गिर पड़ी। वहीं अकबरपुर स्थित घर में बेटे की मौत की सूचना पहुंचने पर कोहराम मच गया। मां पुष्पा का रो-रोकर बुरा हाल था। थाना प्रभारी प्रेम चन्द्र कनौजिया ने बताया कि डंपर कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad: पालतू गायों से परेशान किसानों ने की मतदान के बहिष्कारी की घोषणा; पोस्टर लगाकर की जमकर नारेबाजी