लखीमपुर खीरी : दूसरे समुदाय की युवती से छेड़छाड़, विरोध पर बेल्टों से पीटा, पीड़िता के फटे कपड़े 

लखीमपुर खीरी : दूसरे समुदाय की युवती से छेड़छाड़, विरोध पर बेल्टों से पीटा, पीड़िता के फटे कपड़े 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। सिंगाही थाना क्षेत्र में दूसरे समुदाय के युवक ने कोतवाली तिकुनियां क्षेत्र निवासी थारू युवती को बहाने से अपने गांव मोतीपुर बुलाया गया। जहां एकांत में ले जाकर उसके साथ जोर जबरदस्ती की गई। युवती के विरोध करने पर युवक ने बेल्टों से उसकी पिटाई कर दी। जिससे वह चोटिल हो गई। मारपीट के दौरान युवती के कपड़े भी फट गए। इस मामले में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ सिंगाही थाना पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

कोतवाली तिकुनियां क्षेत्र की रहने वाली एक थारू युवती ने बताया कि वह अनुसूचित जनजाति से ताल्लुक रखती है। जिसकी सिंगाही थाना क्षेत्र में मोतीपुर ग्राम पंचायत के रहने वाले अशरफ अली से जान-पहचान थी। जिसने युवती को 9 मार्च को दोपहर करीब 12 बजे फोन किया और कहा कि कुछ जरूरी काम है। इसलिए मोतीपुर आ जाओ। युवती जब वहां पहुंची तो आरोपी ने बहाने से उसका मोबाइल ले लिया और एकांत में ले जाकर जोर जबरदस्ती शुरू कर दी। 

इस दौरान युवती ने जब विरोध किया तो आरोपी ने बेल्टों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में चोटें लगने के साथ युवती के कपड़े भी फट गए। शोर-शराबा होने पर तमाम लोग आ गए। इसके बाद युवती अपनी जान बचाकर किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को घटना से अवगत कराया। इससे परिवार में हड़कंप मच गया। उसका मोबाइल भी आरोपी के पास में है। परिवार के लोग पीड़ित युवती को लेकर सिंगाही थाना पहुंचे। 

प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह भदौरिया को पूरी घटना बताई और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है। आरोपी अशरफ के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और अनुसूचित जाति एवं जनजाति नृशंसता निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। उधर मामला दो समुदायों के बीच का होने से लोगों में रोष व्याप्त है। 

पीड़ित युवती की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। आरोपी की तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।- अमित सिंह भदौरिया, प्रभारी निरीक्षक, थाना सिंगाही

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे