लखीमपुर खीरी: शारदा नदी में अधेड़ तो बाढ़ के पानी में युवक डूबा

कोतवाली तिकुनियां और भीरा क्षेत्र में हुए हादसे

लखीमपुर खीरी: शारदा नदी में अधेड़ तो बाढ़ के पानी में युवक डूबा

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना भीरा क्षेत्र में एक अधेड़ शारदा नदी में डूब गया। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं कोतवाली तिकुनियां क्षेत्र में घास लेने गया युवक गांव के निकट रपटा पुलिया के पास बाढ़ के पानी में बह गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों के साथ उसकी खोजबानी कर रही है, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है।
  
मछली का जाल निकालते समय डूबा अधेड़, मौत 
शनिवार की सुबह बिजुआ पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव रैनागंज निवासी मेवालाल (50) पुत्र सकटू गांव के नजदीक शारदा नदी में मछली पकड़ने गया था। बताते हैं कि उसने नदी में जाल लगाया था। वह जाल निकालने के लिए नदी में गया। इसी बीच गहरे पानी में चला गया, जिससे वह डूब गया। इससे मौके पर मौजूद अन्य लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना परिवार वालों और पुलिस को दी गई। परिजनों के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना स्थल पर तमाम ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने तैराकों की मदद से नदी में मेवालाल की तलाश कराई। काफी मशक्कत के बाद उसका शव बरामद कर लिया गया। 

चारा लेकर आ रहा था हसीब 
बेलरायां। कोतवाली तिकुनियां के गांव खमरिया निवासी हसीब (19) पशुओं के लिए चारा लेने खेतों की तरफ गया था। मोहाना नदी की बाढ़ का पानी रास्तों और खेतों में भर रहा है। बताते हैं कि हसीब चारा लेकर घर वापस आ रहा था। गांव के निकट रपटा पुलिया पर पानी के तेज बहाव में वह बह गया। यह देख हड़कंप मच गया। सूचना पाकर तमाम ग्रामीणों के साथ परिजन मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने हसीब की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसी बीच कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भी ग्रामीणों की मदद से युवक की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है।