कासगंज: वाहन और मोबाइल की करते थे चोरी, जानें पुलिस ने कैसे गिरोह का किया पर्दाफाश?

कासगंज: वाहन और मोबाइल की करते थे चोरी, जानें पुलिस ने कैसे गिरोह का किया पर्दाफाश?

कासगंज, अमृत विचार: वाहन एवं मोबाइल चोर गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस की मुठभेड़ के दौरान पूर्व में अंधेरे का लाभ लेकर भागे ये आरोपी वाहन चोर निकले है। अब पुलिस को सफलता हाथ लगी है। इन सभी चोरों का आपराधिक इतिहास भी है।

बीती 28 फरवरी को पटियाली ले गांव मोथरा निवासी सन्तोष पुत्र रामसिंह ने थाना पटियाली पर रिपोर्ट दर्ज करायी कि उसकी मोटर साइकिल पैशन को बाइक सवार चार अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उस समय चोरी कर लिया गया, जिस समय वह रोड  किनारे बाइक खड़ी कर लघुशंका कर रहा था तथा बाइक पर लगे बैग में उसका मोबाइल फोन भी रखा था। 

पुलिस अधीक्षक कासगंज अपर्णा रजत कौशिक के निर्देशन एवं अपर पुलिस अधीक्षक कासगंज राजेश भारती के पर्यवेक्षण में जनपद में हो रहीं वाहन चोरी की घटनाओं के दृष्टिगत वाहन चोरी की घटनाओं के अनावरण के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के क्रम में क्षेत्राधिकारी पटियाली विजय सिंह राना के नेतृत्व में थाना पटियाली पुलिस द्वारा बाइक एवं मोबाइल फोन चोरी की घटना से संबंधित तीन चोर रामलखन निवासी पावलडेरा थाना गंजडुण्डवारा, अर्जुन श्रीवास्तव निवासी मौहल्ला खेरु लालकुआ थाना गंजडुण्डवारा, शिवकुमार उर्फ शिब्बू निवासी मोहल्ला वनखण्डी कस्बा व थाना गंजडुण्डवारा जनपद कासंगज को मय चोरी की मोटर साइकिल पैशन एवं चोरी किए गए मोबाइल सहित गिरफ्तार किया गया।

यह आरोपी बीती सात मार्च को थाना सिढ़पुरा क्षेत्र में हुयी पुलिस मुठभेड़ से भागे हुए एवं वाछिंत अपराधी हैं। जिनके द्वारा अन्य बाइक चोरी की घटनाओं एवं पुलिस से हुयी मुठभेड़ के दौरान मौके से भाग जाने की घटना का को स्वीकार किया है। पुलिस ने सभी वाहन चोरों से पूछताछ की है और न्यायालय में पेश कर दिया है। इधर पुलिस ने पाया है कि इन सभी का आपराधिक इतिहास भी है और पहले भी वाहन चोरी की घटनाएं करते रहे हैं। सिढ़पुरा थाने के प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि चोरों को गिरफ्तार किया गया है और इन्हें न्यायालय में पेश किया गया है। 

यह भी पढ़ें- कासगंज: कांवड़िए की सड़क हादसे में मौत, कई घायल

ताजा समाचार

Exclusive: फफक कर रो पड़े पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव...मुसलमानों के नाम पैगाम देते हुए जारी किया वीडियो
अयोध्या: मंत्री नरेंद्र कश्यप ने लाभार्थियों में बांटे प्रमाण पत्र एवं संयंत्र
बाराबंकी में पोटेंशियल, विकास से नहीं रहेगा वंचित, सीएम योगी ने विजय उद्यान में किया पंडित दीन दयाल की प्रतिमा का अनावरण
रामपुर : प्रेमिका के परिजनों को नशा सुंघाकर जेवर लूटे, प्रेमी सहित 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
Kasganj News: चलती बाइक पर गिरा बिजली का तार, करंट से बुरी तरह झुलसा मजदूर, दर्दनाक मौत
अयोध्या: कोल्ड-ड्रिंक फैक्ट्री में कलावा काट कर दी इंट्री, सुपरवाइजर व सिक्योरिटी गार्ड निलंबित, जानिए क्या बोले अधिकारी