रामपुर : प्रेमिका के परिजनों को नशा सुंघाकर जेवर लूटे, प्रेमी सहित 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

रामपुर : प्रेमिका के परिजनों को नशा सुंघाकर जेवर लूटे, प्रेमी सहित 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

रामपुर, अमृत विचार। प्रेमी ने अपने साथियों के साथ प्रेमिका के परिजनों को नशा सुंघाकर घर में रखे 20 तोले सोने के जेवर, 2 किलो चांदी व एक लाख रुपये लूट लिए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।  

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी रिटायर्ड शिक्षक ने अपनी बेटी की शादी 4 दिसंबर 2023 को जिला बरेली के थाना सीबी गंज निवासी प्रमोद से की थी। वह छह माह की गर्भवती भी है। कुछ दिन पहले वह मायके आई थी। इसी बीच उसका प्रेमी मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव भजनपुरी निवासी धर्मेद्र लोधी अपने साथी प्रताप व शीला के साथ उनकी बेटी की मदद से घर में घुस गए।

आरोपियों ने शिक्षक और उनके परिजनों को नशा सुंघाकर बेहोश कर दिया और घर में रखा 20 तोला सोना, 2 किलो चांदी और 1 लाख रुपये लूटकर ले गए। उन्होंने बताया कि धर्मेंद लोधी ने उनकी बेटी की अश्लील वीडियो बना रखी है। इसके जरिए वह उसे ब्लैकमेल करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित का कहना है कि अश्लील वीडियो बनाने में उनकी बेटी के पति का हाथ है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : रामपुर के शाही परिवार की रिश्तेदार हैं US आर्मी की कैप्टन सायमा दुर्रानी, बोलीं-अमेरिका और भारत मित्रता हमारा एकमात्र लक्ष्य