अयोध्या: मोबाइल पर परवान चढ़ा प्रेम, शादी की बात बढ़ाई तो तीन बच्चों का पिता निकला प्रेमी, फिर युवती ने उठाया यह कदम

युवती ने दर्ज कराई आबरू पर हमले और धोखा देने की रिपोर्ट

अयोध्या: मोबाइल पर परवान चढ़ा प्रेम, शादी की बात बढ़ाई तो तीन बच्चों का पिता निकला प्रेमी, फिर युवती ने उठाया यह कदम

अयोध्या,अमृत विचार। बाबा बाजार थाना क्षेत्र निवासी एक युवती का मोबाइल पर थाना क्षेत्र के ही एक युवक से वार्तालाप शुरू हुआ। मोबाइल पर प्यार-मोहब्बत की बातें होने लगीं। प्यार परवान चढ़ने के बाद युवती ने शादी के लिए युवक को मिलने बुलाया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। दिल के मंदिर में जिसको जवान हमसफ़र समझा था वो तीन बच्चों का बाप निकला। प्यार में धोखा खाई युवती ने कैंट थाना पुलिस में अपने प्रेमी के खिलाफ आबरू पर हमला और धोखा देने की शिकायत दर्ज कराई है।  

मूल रुप से जिले के बाबा बाजार थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय युवती यहां कैंट थाना क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहती है। युवती का कहना है कि बाबा बाजार थाना क्षेत्र के ही ग्राम सुजात अली का पुरवा मजरे महमूदमऊ निवासी राहुल ने उसका मोबाइल नंबर हासिल कर लिया और उसको फोन करने लगा। 

फोन पर राहुल मीठी-मीठी बातें करता था और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा। काफी दिनों तक मोबाइल पर बात होती रही लेकिन उसके फ़ैजाबाद शहर में रहने तथा राहुल के 50-60 किलोमीटर दूर गांव में होने के चलते मुलाकात नहीं हो पाई। युवती का कहना है कि वार्तालाप के दौरान अंतरंगता बढ़ने पर उसने राहुल के साथ शादी का निर्णय ले लिया और उसे मुलाकात के लिए अपने घर बुलाया। 

राहुल घर पहुंचा तो उसको देख वह अवाक रह गई। राहुल उससे उम्र में काफी बड़ा और शादीशुदा निकला। इतना ही नहीं उसके तीन बच्चे भी हैं। असलियत की जानकारी पर उसने विरोध जताया तो राहुल ने उसके साथ छेड़छाड़ किया। कैंट थाने के प्रभारी निरीक्षक अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और छल करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर तहकीकात कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Hardoi News: हरदोई में बुखार ने पकड़ी रफ्तार, मरीज हुए 1500 के पार, हास्पिटल में बढ़ाए गए रजिस्ट्रेशन काउंटर