अमरोहा: गले मिलकर ट्रेन के आगे लेट गए मुहब्बत के दीवाने...जानिए, प्रेमी जोड़े की मौत का राज़

अमरोहा: गले मिलकर ट्रेन के आगे लेट गए मुहब्बत के दीवाने...जानिए, प्रेमी जोड़े की मौत का राज़

अमरोहा, अमृत विचार। प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। घटना के बाद मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। आत्महत्या के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस इसकी जांच कर रही है। घटना अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के चक्कालीलेट रेलवे स्टेशन की है। मुरादाबाद जनपद के पाकबड़ा थानाक्षेत्र के गांव सुल्तानपुर फलेदा में अनुसूचित जाति के दो ग्रामीणों के परिवार रहते हैं।

एक ग्रामीण का 18 वर्षीय बेटा कक्षा 12 में पढ़ता था। जबकि दूसरे ग्रामीण की 16 वर्षीया बेटी दसवीं की छात्रा थी। मंगलवार की सुबह करीब 10:30 बजे युवक और किशोरी घर से निकले थे। इसके बाद दोनों पैदल ही चक्कालीलेट रेलवे स्टेशन पहुंचे। इसके बाद अमरोहा-पाकबड़ा बॉर्डर पर मुरादाबाद की तरफ जाने वाली गुवाहाटी एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दे दी। ट्रेन की चपेट में आकर दोनों के शव बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। युवक का सिर धड़ से अलग होकर दूर जा गिरा। थोड़ी देर में स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। 


सीओ अंजलि कटारिया ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। एएसपी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का सामने आ रहा है। जिस तरीके से प्रेमी युगल ने एक-दूसरे को गले लगाकर ट्रेन के आगे छलांग लगाई, उससे जाहिर है कि मामला प्रेम-प्रसंग का था। दोनों ने आत्महत्या क्यों की इसका पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़े :- History of 29 february...जानें, इतिहास में क्यों खास है 29 फरवरी