बरेली: ठेकेदार के भुगतान मामले में एक्सईएन का जांच का दावा, व्यापारियों ने नकारा

बरेली: ठेकेदार के भुगतान मामले में एक्सईएन का जांच का दावा, व्यापारियों ने नकारा

बरेली, अमृत विचार: ठेकेदार के भुगतान मामले में एक ओर जहां पीडब्ल्यूडी के अफसर जांच करने का दावा कर रहे हैं, वहीं व्यापारी नेता इसे सिरे से नकार रहे हैं।

दरअसल, बुधवार को भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष विकास अग्रवाल और महानगर अध्यक्ष अनिल अग्रवाल की अगुवाई में पदाधिकारियों ने एसई अभिनेश कुमार को ज्ञापन सौंपा था। जिलाध्यक्ष का आरोप था कि पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार शिव कुमार का करीब दो साल से 50 लाख रुपये का भुगतान शेष है। इस दौरान प्रकरण की जांच के लिए कमेटी गठित करने की मांग की गई। 

व्यापारी नेताओं ने कहा कि कमेटी मौके पर जांच करने जाए तो व्यापार मंडल के एक पदाधिकारी भी बुलाया जाए। इस पर सहमति बन गई। तीन सदस्यीय कमेटी में एई आलोक चौहान, जेई आमोद गौतम और अंकित सक्सेना को शामिल कर जांच सौंप दी गई। एक्सईएन नारायण सिंह का कहना है कि शुक्रवार को कमेटी ने मौके पर जांच की। प्रथम दृष्टया ठेकेदार की ओर से अतिरिक्त कार्य कराने की पुष्टि हुई है।

जांच कमेटी की रिपोर्ट मिलने पर भुगतान को लेकर निर्णय लिया जाएगा। उधर, महानगर अध्यक्ष अनिल अग्रवाल का आरोप है कि जांच कमेटी में शामिल कोई अधिकारी शुक्रवार को मौके पर नहीं गया। इस संबंध में किसी पदाधिकारी को कोई जानकारी भी नहीं दी गई।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: कुतुबखाना पुल पर अब दौड़ेंगे वाहन, डामर सड़क और व्यू कटर का काम भी पूरा