Kanpur News: भाजपा करेगी मिलन समारोह का आयोजन; 10 विधानसभा में पांच हजार लोग लेंगे भाजपा की सदस्यता...

Kanpur News: भाजपा करेगी मिलन समारोह का आयोजन; 10 विधानसभा में पांच हजार लोग लेंगे भाजपा की सदस्यता...

कानपुर, अमृत विचार। भाजपा सोमवार को मिलन समारोह के जरिये 10 विधानसभा में करीब 5 हजार लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाएगी। उत्तर और दक्षिण क्षेत्र में पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि नए लोगों के साथ ही दूसरी पार्टी के लोगों को शामिल करेंगे। इसके साथ ही भाजपा प्रदेश कार्यालय में शामिल हुये लोगों को दोबारा सूचीबद्ध तरीके से शामिल किया जाएगा। रविवार को भाजपा ने तैयारी पूरी कर ली है।

भाजपा में सपा, बसपा, कांग्रेस के बड़े नेता भी अपने-अपने विधानसभा में शामिल होंगे। भाजपा बूथ पर बस्ता लगाने वाले विपक्षियों को भी शामिल करेगी। उत्तर जिले की कल्याणपुर विधानसभा में दोपहर 12 बजे पारस पैलेस न्यू शिवली रोड में अकबरपुर लोकसभा के सांसद देवेंद्र सिंह भोले व विधायिका नीलिमा कटियार के नेतृत्व में 700 लोग भाजपा का दामन थाम लेंगे। 

इसी तरह सीसामऊ विधानसभा में प्रदेश उपाध्यक्ष विधायक सलिल विश्नोई, कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल व जिला अध्यक्ष दीपू पांडे के नेतृत्व में शुभ परिणय गेस्ट हाउस रामबाग मे 800 लोग सूचीबद्ध होकर शामिल होंगे। गोविंद नगर विधानसभा में सांसद सत्यदेव पचौरी के नेतृत्व में दोपहर 4 बजे सिंधी धर्मशाला गोविंद नगर में 600 लोग पार्टी में शामिल होंगे। 

आर्य नगर विधानसभा में दोपहर 12:30 बजे शिवकुमार मिश्र पार्क परमट में पूर्व प्रत्याशी आर्यनगर सुरेश अवस्थी के नेतृत्व में 500 से 600 लोग शामिल होंगे। इसी तरह दक्षिण में हवेली गार्डेन, के ब्लॉक, किदवई नगर एवं संदीप पैलेस श्याम नगर में सदस्यता अभियान चलाया जायेगा।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad News: ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की मौत, दस घायल; सामने से आ रही कार बनी हादसे की वजह...

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे