Kanpur के बिल्हौर सड़क हादसे में घायल छात्रा निष्ठा की हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत... परिजनों में मची चीख-पुकार

कानपुर में सड़क हादसे में घायल छात्रा निष्ठा की मौत

Kanpur के बिल्हौर सड़क हादसे में घायल छात्रा निष्ठा की हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत... परिजनों में मची चीख-पुकार

कानपुर, अमृत विचार। बिल्हौर सड़क हादसे में घायल निष्ठा की हालत गंभीर बनी हुई थी। जबकि तीनों बच्चे अब खतरे से बाहर है। प्राचार्य प्रो. संजय काला ने बताया कि बिल्हौर हादसे में घायल देवांश, कृतिका व सुयांश त्रिपाठी की हालत पहले से बेहतर है।

सोमवार को निष्ठा दीक्षित पुत्री देवेंद्र दीक्षित निवासी ग्राम आकीन थाना अरौल की हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना से निष्ठा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। 

ये था मामला

अरौल थाना क्षेत्र के अंतर्गत बच्चों से भरी हुई वैन ट्रक से टकरा गई। जिसमें एक बच्चे की मौत की खबर सामने आई है। जबकि इस हादसे में आठ बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना के समय वैन में करीब एक दर्जन बच्चे सवार थे। मामले में परिवहन विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। बिना आरटीओ पास के वैन को रवाना कर दिया गया।

बता दें, नियमों के विपरीत मानक विहीन वाहन से स्कूली बच्चों को ले जाया जा रहा था। जीपीआरडी कॉलेज की ओमनी कार सरैय्या के पास एक लोडर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन में सवार आठ बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए जबकि एक छात्र यश की मृत्यु हो गई। हादसे का शिकार बने सभी छात्रों को एंबुलेस की मदद से सीएचसी बिल्हौर भेजा गया, जहां से उन्हें हैलट अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। फिलहाल हादसे में घायल सभी बच्चों का इलाज हैलट अस्पताल में चल रहा है।

वहीं हादसे को लेकर हैलट अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह अलर्ट मोड पर रहा। प्रो. संजय काला व प्रमुख अधीक्षक ने घायलों को इलाज के लिए पुख्ता इंतजाम कराने के निर्देश दिए। वहीं लोडर चालक ऋषी कटियार निवासी उलसान थाना सिकन्दरा कानपुर देहात को पुलिस ने हिरासत में लिया है। ओमनी चालक हरिओम कटियार  को इलाज हेतु सीएचसी बिल्हौर भेज दिया गया। पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur: अरौल में स्कूली वैन हादसा: गम और गुस्से के बीच हुआ यश का अन्तिम संस्कार... स्कूल प्रबंधक व प्रधानाचार्य समेत पांच पर FIR...

ताजा समाचार

20 सितंबर का इतिहास: आज ही के दिन आखिरी मुगल बादशाह बहादुर शाह जफर ने किया था आत्मसमर्पण
Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...